ITA Awards 2019 In Indore : इंदौर की धरती पर चमकेंगे टेलीविजन के सितारें

0

इंदौर: मध्यप्रदेश सरकार फ़िल्मी दुनिया मुंबई की तर्ज पर अब मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर को भी कलाकारों के लिए एक अभिनय हब बनाने में जुटी हुई है जिससे अभिनय में रूचि रखने वाले लोग इधर उधर न भागे और अपना कॅरियर अभिनय के क्षेत्र में इंदौर (Indore) में ही बनाये इसके लिए सरकार ने पहल शुरू कर दी है. और फिलहाल इंदौर में 10 नवम्बर को टेलीविजन बड़ा अवार्ड शो होने वाला है जिसमे लगभग 400 सितारों से महफ़िल सजेगी अवार्ड शो की रात को कलाकार अपनी प्रस्तुतियों से रंगीन बनायेगे। और कहा जा रहा है की शो की होस्टिंग के लिए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की पूरी टीम मौजूद रहेगी जो इंदौरवासियों को हंसा हंसा के लोटपोट कर देंगे (ITA Awards 2019 In Indore)। ये अवार्ड शो इंदौर के स्थानीय नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया जायेगा ,यह मध्य प्रदेश की समृद्ध संस्कृति और विरासत को प्रदर्शित करने के लिए एक शानदार मंच होगा.

राम मंदिर पर फैसले से पहले RSS का बड़ा प्लान

जानकारी के अनुसार इंडियन टेलीविजन एकेडमी मुंबई (ITA Awards 2019 In Indore) की अध्यक्ष सुश्री अनुरंजन इस पूरे कार्यक्रम को कॉर्डिनेट कर रहीं हैं. उन्होंने बताया कि इस प्रतिष्ठापूर्ण कार्यक्रम से मध्य प्रदेश की टेलीविजन जगत में पहचान बनेगी और यहां शूटिंग के साथ पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा.

दिल्ली के मौजूदा हालत पर शशि थरूर ने ली चुटकी

मध्य प्रदेश में पहली बार हो रहे देश के इस शानदार  इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड कार्यक्रम के आयोजन की तैयारियां लगभग पूरी की जा चुकी है। कार्यक्रम के लिए नेहरू स्टेडियम में एक विशाल मंच बनाया जा रहा है. मंच में खजुराहो और सांची के स्तूप सहित मध्य प्रदेश की पहचान मानी जाने वाले कलाकृतियों का प्रतिरूप दर्शाया जा रहा है. यह 19 वां इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड शो है।

50 वर्षीय मां की शादी के लिए बेटी को खोज रही योग्य वर

मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस के अवसर पर उच्च शिक्षा और खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने कहा मध्य प्रदेश में पर्यटन के लिए बहुत सी जगहें है जिन्हें और विकसित किया जाएगा. साथ ही प्रदेश में फिल्म निर्माण और टेलीविजन धारावाहिक की शूटिंग के लिये जाएगा. हमारे यहां महेश्वर, माण्डव, चन्देरी, जबलपुर, इन्दौर, होशंगाबाद और भोपाल में समय-समय पर फिल्में शूट की गई हैं. प्रदेश सरकार सिनेमा और टेलीविजन जगत को बढ़ावा देने की लिए प्रदेश में हर संभव प्रयास करेगी।

 

-Mradul tripathi

Share.