Indore News : बढ़ा मनी फॉर ड्राइव का दायरा…

0

इंदौर (Indore News) जिले में स्थापित और देश की लीडिंग एडवरटाइजिंग कपंनियों में से एक ‘मनी फॉर ड्राइव’ का दायरा अब और भी बढ़ गया है। कंपनी ने मुंबई की मीडिया कंपनी ‘प्रोएक्टिव’ के साथ अपनी साझेदारी की है। इस कंपनी के साथ मिलकर ‘मनी फॉर ड्राइव’ असंगठित ट्रांजिट मीडिया में विज्ञापन सेवा उपलब्ध कराएगा।

इस भागीदारी के अंतर्गत ‘मनी फॉर ड्राइव’ अब हर उद्योग क्षेत्र की कपंनियों के लिए बस ब्रांडिेंग सेवा प्रदान करेगी। इंदौर के होटल रेडिसन ब्लू में आयोजित ‘मनी फॉर ड्राइव’ के लांच इवेंट में मप्र की लगभग 70 एडवरटाइजिंग कंपनियां  उपस्थित थीं।

इंदौर शहर में इस विज्ञापन सेवा की शुरुआत करते हुए ‘मनी फॉर ड्राइव’ एडवरटाइजिंग प्रा. लि. के निदेशक सौरभ खंडेलवाल ने कहा कि ‘मनी फॉर ड्राइव’ का उद्देश्य किसी भी ब्रांड को किफायती दरों पर शहर के हर कोने में पहुंचाना है। ‘प्रोएक्टिव’ के साथ भागीदारी शुरु करने से पूरे देश में प्रोएक्टिव के जितने में भी ब्रांडिंग राइट्स जैसे एयरपोर्ट ब्रांडिंग राइट्स, ट्रेन ब्रांडिंग राइट्स तक भी ‘मनी फॉर ड्राइव’ की भी पहुंच हो गई है।

प्रोएक्टिव ग्रुप के प्रशांत वर्मा ने बताया कि हमारे पास देशभर से लगभग 45 हज़ार बसों में ब्रांडिंग करने का अधिकार है और अब वह ‘मनी फॉर ड्राइव’ पहुंच में भी है। इस भागीदारी में अब कोई भी कंपनी इंदौर में रहते हुए ‘मनी फॉर ड्राइव’ के जरिए पूरे देश में अपनी ब्रांडिंग करवा सकती है।

लांच के अवसर पर आईआईटीयन और ‘मनी फॉर ड्राइव’ के निदेशक तिलकेश भाटिया ने कहा कि हमने ‘मनी फॉर ड्राइव’ को सन 2011 में शुरु किया था। असंगठित ट्रांजिट मीडिया के जरिए हमने कई ब्रांड्स के लिए काम किया और उनके बिजनेस को आगे बढ़ाने में काफी सफलता हासिल की है। इस मौके पर कंपनी के जनरल मैनेजर जेम्स पाल सहित कई अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

टैलेंटेड इंडिया न्यूज़ लेकर आ रहा है ‘शाम–ए-सितारा’

Indore Khandwa Road Accident : भीषण टक्कर में बाद लंबा जाम

Indore News : इस मामले में भी इंदौर प्रदेश में नं. 1

– राहुल

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.