IIT fluxus में आएंगे सलीम-सुलेमान, ज़ाकिर खान, करवाईये आज ही टिकट बुक

0

इंदौर (IIT Fluxus 2020 Indore) की जनता अपने सीट के बेल्ट कस ले क्यों कि IIT Fluxus Indore लेकर आ रहा है एक बड़ा कार्यक्रम जिसमे होंगी बड़े सितारों की एंट्री और जब सितारों की एंट्री होगी तो जगमाएगा पूरा IIT फ्लक्सस| आईआईटी इंदौर के फेस्ट फ्लक्सस में म्यूजिकल ड्युओ में बॉलीवुड के जाने माने गायक सलीम -सुलेमान (Salim–Sulaiman) 9 फरवरी की रात 8 बजे IIT fluxus में परफॉर्म करेंगे |

इंदौर में नकली पुलिस बनकर ठगी करने वालों को पुलिस ने दबोचा

सलीम -सुलेमान (Salim–Sulaiman) जैसे बड़े कलाकारों के (IIT Fluxus 2020 Indore) अलावा स्टेंडअप कॉमेडियन ज़ाकिर खान भी अपनी कॉमेडी से पूरे IIT fluxus को हसाएंगे । 6 फरवरी से शुरू हुआ यह इवेंट 9 फरवरी तक चलेगा। सलीम- सुलेमान (Salim–Sulaiman) और ज़ाकिर खान (Zakir Khan) जैसे बड़े कॉमेडियन 9 फरवरी की रात पूरे इंदौर को बताएंगे की हम आज IIT fluxus में आए है | ज़ाकिर खान की स्टैंडअप कॉमेडी शाम 6 बजे से शुरू होगी। उनकी परफॉर्मेंस के बाद रात 8 बजे से म्यूज़िक कॉन्सर्ट होगा।

इंदौर में बनेगा अमेरिकन कंपनी नेटफ्लिक्स का फिल्म स्टूडियो!

6 फरवरी (IIT Fluxus 2020 Indore) से फेस्ट की शुरुआत काव्यांजलि से हो चुकी है | जिसमें अरुण जेमिनी और विष्णु सक्सेना काव्यपाठ कर चुके है । 7 को बैटल ऑफ बैंड्स सहित कई परफॉर्मेंसेस होंगी और 8 फरवरी को कैम्पस प्रिंसेस कॉन्टेस्ट होगा जिसमें स्टूडेंट्स रैम्पवॉक करेंगी। जज के तौर पर आ रही हैं मिस दीवा सुपर नेशनल 2018 अदिति हुंडिया। सलीम -सुलेमान (Salim–Sulaiman) और ज़ाकिर खान (Zakir Khan) जैसे बड़े सितारों को सुनने के लिए शो के टिकट Book My Show पर हैं। अधिक जानकारी के लिए आप www.fluxus.co.in विजिट करें।

भाजपा महासचिव ने पोहा खाने के स्टाइल से बांग्लादेशी को पहचाना

Vagisha Pandey

Share.