इंदौर : भारतीय कंपनी सचिव संस्थान का दीक्षांत समारोह कल

0

भारतीय कंपनी सचिव संस्थान का पश्चिम क्षेत्र (वेस्टर्न रीज़न) का दीक्षांत समारोह 25 मई को लाभ मंडपम सभागृह में आयोजित किया जायेगा। इंदौर के इतिहास में यह पहले मौका है जब भारतीय कंपनी सचिव संस्थान अपना दीक्षांत समारोह मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में आयोजित कर रहा है। इस दीक्षांत समारोह में कंपनी सचिवों को एसोसिएट एवं फेलो सदस्यों को उपाधिया प्रधान की जाएगी। इसमें मेरिटोरियस छात्रों को भी सम्मानित किया जाएगा।

फर्जी कंपनी Ways2Capital का किया SEBI ने लाइसेंस निरस्त

दीक्षांत समारोह के मुख्य अतिथि मध्यप्रदेश हाई कोर्ट के सम्मानीय जज जस्टिस श्री वीरेंदर सिंह जी होंगे। भारतीय कंपनी सचिव संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री रणजीत पांडे, उपाध्यक्ष श्री सीएस आशीष गर्ग, सेक्रेटरी सीएस अशोक कुमार दीक्षित एवं पश्चिम भारतीय क्षेत्रीय परिषद् के अध्यक्ष सीएस आशीष करोडिया भी मौजूद रहेंगे।

लालवानी को सब्र नहीं, अभी से बनवाई वेबसाइट

संस्थान ने समारोह में शामिल होने वाले सदस्यों के लिए ड्रेस कोड भी रखा है। इसमें शामिल होने वाले सदस्यों को भारतीय परिधान में ही आना होगा। पुरुष सदस्यों के लिए सफ़ेद या क्रीम कलर का कुरता पायजामा और महिला सदस्यों के लिए इसी कलर की साड़ी या सलवार सूट ड्रेस कोड में रखा गया है। साथ ही इसमें शामिल होने वाले हर सदस्य को तिरंगे की थीम वाला उतरिया (दुपट्टा) दिया जाएगा जो कि उन्हें गले में पहनना होगा। मीडिया के साथ संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष का संवाद 1 बजे रखा गया है।

वाणिज्यिक कर अधिकारी कोमल बाली के यहां छापा

Share.