website counter widget

Theatre के बाहर सड़क पर चला High voltage Family Drama

0

इंदौर: आपने प्रेमी प्रेमिका के कई किस्से सुने होंगे और कुछ लोग तो शादी के बाद भी इश्कबाजी से बाज नहीं आते लेकिन इंदौर (Indore News) में एक शख्स को शादी के बाद इश्क लड़ाना महंगा पड़ गया क्योंकि अपनी प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकडे जाने के बाद पत्नी और साली ने अपने पति और प्रेमिका दोनों की जमकर कुटाई कर दी (Indore Husband And Colleague Beaten)।

चुल्लु भर पानी में डूब मरो शिवराज!

जानकारी के अनुसार नंदानगर में रहने वाला एक व्यक्ति वेलॉसिटी से ‘सांड की आँख फिल्म देखकर मस्तीभरे अंदाज में बाहर निकल रहा था (Indore News)। तभी बाहर मौजूद उसकी पत्नी और साली ने पति और प्रेमिका की ताबड़तोड़ पिटाई कर दी पति किसी तरह मौके से भाग निकला लेकिन दोनों ने युवती को 20 मिनट तक बाल पकड़ घसीट-घसीटकर पीटा। इस दौरान तमाशबीन लोग बचाने के बजाय वीडियो बनाने में व्यस्त थे। लेकिन उन्ही तमाशा देख रहे लोगों में से किसी एक ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पति और युवती मौके से भाग निकले लेकिन पत्नी थाने पर आवेदन देकर रवाना हुई।

प्रेमिका के संग ‘सांड की आंख’ देखना पड़ा महंगा पत्नी-साली ने दिखाए लात घूंसे

खजराना टीआई प्रीतम सिंह के अनुसार नंदानगर में रहने वाली अनिता दुबे ने पति सौरभ दुबे और युवती रिया के खिलाफ आवेदन दिया है (Indore Husband And Colleague Beaten)। अनिता ने पुलिस को बताया कि उसका पति एक शो रूम में काम करता है और युवती भी उसी के साथ काम करती है। पत्नी को शक था कि युवती से उसके पति का प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसलिए वह कई दिन से लगातार पीछा कर रही थी। रविवार को पता चला कि पति और युवती फिल्म देखने गए हैं तो महिला भी वहां पहुंच गई और धुनाई शुरू कर दी (Indore Latest News)।

युवक खुद को मारता रहा ब्लेड लोग वीडियो बनाते रहे

-Mradul tripathi

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.