website counter widget

इंदौर में मेट्रो के ठिकाने नहीं और मंत्री जी सांवेर में मेट्रो चला रहे

0

सियासत में जान डालने के लिए सफ़ेद पोशाकधारी  किसी भी तरफ हवा चला देते है. वो अलग बात है ये हवा कही आग लगती है कही आग बुझती है (Thrash IMC Employees)। जनता को सम्बोधित करते हुए अक्सर नेताओं के द्वारा अतिशयोक्ति की जाती है। जितना बढ़ा चढ़ा कर उनके द्वारा वादे किये जाते है उसमे से रत्तीभर काम भी बड़ी मुश्किल से होता है। ऐसा ही कुछ करते नजर आ रहे है मध्यप्रदेश के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट (Health ministar Tulsi silawat) जी हाँ अभी इंदौर में मेट्रो की महक तक नहीं आ रही और मंत्री जी सांवेर में मेट्रो चला रहे है। ये तो ठीक वैसा ही हो गया जैसे मुंगेरीलाल के हसीन सपने मंत्री जी के द्वारा जनता को दिखाए जा रहे है।

इंदौर नगर निगम कर्मचारियों से मंत्री समर्थको ने की मारपीट

दरअसल मंत्री जी ने सांवेर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नाहरखेड़ा, बसांद्रा, कांकरिया बोर्डिया, कांकरियापाल और बालोदा में 85 लाख रूपये के सामुदायिक भवन, सीसी रोड और गार्डन का लोकार्पण और भूमिपूजन किया (Thrash IMC Employees)। और उसके बाद जनता को सम्बोधित करते हुए कहा की सांवेर क्षेत्र को अगले पांच साल में इंदौर मेट्रो सेवा से जोड़ा जायेगा।अब जब इंदौर वालों को ही अभी तक मैट्रो की झलक नहीं मिली है तो भला मंत्री जी सांवेर को मेट्रो से कैसे जोड़ेगे।

ISRO में चीफ गेस्ट बनने पर चेतन भगत का जमकर उड़ा मजाक

इसके अलावा मंत्री जी ने ग्राम कांकरिया पाल में हाईस्कूल और उप स्वास्थ्य केन्द्र खोलने की भी घोषणा की। स्वास्थ्य मंत्री श्री सिलावट ने इस अवसर पर कहा कि मध्यप्रदेश सरकर गांव, गरीब और किसानों की सरकार है। राज्य सरकार ने किसानों के बिजली बिल कम किये हैं। पचास हजार रूपये तक के कर्ज माफ किये है। आगामी एक माह में 10 लाख किसानों के दो लाख रूपये तक के कर्ज माफ किये जाएंगे। प्रदेश में अभी तक 22 लाख किसानों के कर्ज माफ किये जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि किसानों को खाद, बीज और बिजली की कोई कमी नहीं होने दी जायेगी।

कमलनाथ को देकर मात, सिंधिया बने MP कांग्रेस अध्यक्ष

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.