Video : आकाश विजयवर्गीय पर बना ‘Haan Main Bhi Ballebaj Hu Song’ हुआ वायरल

0

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से इन-दिनों क्षेत्र क्रमांक 3 के विधायक और भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के पुत्र आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayavargiya) लगातार सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। जब से उन्होंने नगर निगम अधिकारी को बल्ले से क्या मारा तब से वे लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। पार्टी के आलाकमान या फिर विपक्षी दल उनसे भला खफा हो लेकिन इंदौर की जनता का उन्हें बखूबी साथ मिल रहा है। आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayavargiya) के बल्ला कांड को लेकर एक गाना भी तैयार कर लिया गया है। इस गाने को आकश के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है। आकाश पर बना गाना “हां मैं भी बल्लेबाज हूं (Haan Main Bhi Ballebaj Hu Song)” सोशल मीडिया पर आग की तरह तेजी से फ़ैल रहा है। इस गाने में आकाश को गरीबों का मसीहा और उनकी आवाज़ बताया गया है।

आकाश से ज्यादा कैलाश विजयवर्गीय मुश्किल में

हाँ मैं भी बल्लेबाज हूँ

Akash Vijayvargiya MitraMandal द्वारा इस दिन पोस्ट की गई शनिवार, 29 जून 2019

हालांकि इस घटना पर आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayavargiya) को जरा भी अफ़सोस नहीं है। वहीं इस घटना के बाद उनके पिता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) की मीडियाकर्मी से बदतमीजी भी सामने आई थी। एक पत्रकार के सवाल पूछने पर उन्होंने उससे कहा था कि, “तुम्हारी औकात क्या है?” कहा जा रहा है कि आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayavargiya) भी अपने पिता कैलाश विजयवर्गीय (Haan Main Bhi Ballebaj Hu Song) के नक़्शे कदम पर चल रहे हैं। आकाश की बल्लेबाजी के बाद उनके पिता कैलाश की एक बेहद पुरानी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है।

अभय वर्मा ने सज्जनसिंह वर्मा पर किए हमले का दिया जवाब

आकश के बल्ला कांड के बाद मंगलवार को प्रधानमन्त्री ने इशारों में ही सही लेकिन यह साफ़ कर दिया है कि इस तरह का कोई भी विधायक उनकी पार्टी में नहीं रह सकता। पीएम मोदी ने यह साफ़ कह दिया कि चाहे किसी भी मंत्री या विधायक का बेटा क्यों न हो उसका यह दुर्व्यवहार पार्टी सहन नहीं करेगी। हालांकि उन्होंने यह बात किसी का नाम लिए बगैर ही कही थी। अब देखना यह है कि क्या आकाश पार्टी में बने रहते हैं, या फिर उनकी बल्लेबाजी से उनका खुदा का विकेट गिरता है।

भूख हड़ताल पर बैठी महिला

Share.