website counter widget

इवेंट माफिया और टैलेंटेड इंडिया का फैशन शो शनिवार को

0

बॉलीवुड और फैशन की दुनिया में इंदौर शहर का नाम लगातार बढ़ता ही जा रहा है। शहर की कई प्रतिभाएं बॉलीवुड और फैशन जगत में अपना नाम हासिल कर चुकी हैं। ऐसे में इंदौर शहर की उभरती प्रतिभाओं को मंच देने के लिए और उन्हें माॅडलिंग की दुनिया से परिचित करवाने के लिए शनिवार को शहर में एक भव्य फैशन शो का आयोजन होगा।

‘इवेंट माफिया‘ और ‘टैलेंटेड इंडिया‘ द्वारा आयोजित ‘मिस एफ-एडिक्ट 2019‘  फैशन शो की खासीयत यह है कि इस शो में शहर की युवा प्रतिभाओं को मंच प्रदान किया जाएगा। कोई भी टैलेंट पैसों के अभाव में पीछे ना रह सके इसलिए पहल करते हुए ‘इवेंट माफिया‘ ने एक पहल भी की है। इस शो में भाग लेने वाले किसी भी प्रतिभागी से कोई पैसा नहीं लिया गया है, वहीं अलग-अलग राउंड के जरिए 100 से अधिक प्रतिभागियों के बीच से चुनिंदा माॅडल्स का चयन किया गया है, जो मंच पर अपना जलवा बिखेरेंगी।

आयोजक विवेक गोस्वामी ने बताया कि इस शो को ‘नायरा फैशन्स‘ द्वारा प्रेजेंट किया जा रहा है। शो में जज के रुप में बाॅलिवुड अभिनेता और माॅडल विक्रांत आनंद, अभिनेत्री रेवेका और नायरा फैशन्स की सीईओ श्रद्धा गोस्वामी शामिल होंगी।

इसके अतिरिक्त मिस कौर-2019 युति शर्मा और माॅडल पलक राजपूत भी कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ाएंगी। शो शनिवार 9 नवंबर शाम 6 बजे अभय प्रशाल के लाभ मंडपम हाॅल में होगा। आयोजन सभी के लिए खुला है। ‘मिस एफ-एडिक्ट 2019‘  फैशन शो के डिजिटल मीडिया पार्टनर ‘टैलेंटेड इंडिया न्यूज़’ है, जहां इसका प्रसारण भी किया जाएगा।

          – Rahul tiwari 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.