website counter widget

इंदौर की शर्मा अकादमी के डायरेक्टर के खिलाफ FIR

0

मध्यप्रदेश का इंदौर शहर अब पूरी तरह से एजुकेशन हब बन चुका है और यहां दूर-दराज के शहरों से युवा पढ़ने आते हैं। इंदौर शहर में कई शिक्षण संस्थान हैं जो कई तरह की प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के साथ-साथ IAS, IPS और कई सरकारी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी भी कराती हैं। हालांकि इस एजुकेशन हब में कई बार छात्रों के साथ दुर्व्यवहार हो जाता है। हाल ही में इंदौर शहर के पाटनीपुरा स्थित शर्मा अकादमी (Sharma Academy) के डायरेक्टर के खिलाफ एक छात्र ने शिकायत दर्ज करवाई है। दरअसल छात्र ने शिक्षण संस्थान के डायरेक्टर पर अभद्र भाषा बोलने और उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

सुप्रिया सुले ने खोला पीएम मोदी का बड़ा राज

गौरतलब है कि पाटनीपुरा स्थित यह शिक्षण संस्थान शर्मा अकादमी  (Sharma Academy) यूपीएससी/पीएससी कोचिंग सेंटर है। इसके शिक्षण संस्थान के डायरेक्टर सुरेन्द्र शर्मा (Surendra Sharma) के खिलाफ एक छात्र ने परदेशीपुरा थाना में FIR दर्ज कराई है। छात्र ने अपनी शिकायत में कहा कि उसके साथ कोचिंग संसथान के डायरेक्टर सुरेंद्र शर्मा ने मारपीट की व अश्लील गालियां दीं। छात्र की शिकायत पर परदेशीपुरा थाने में डायरेक्टर सुरेंद्र शर्मा के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 323, 294 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

लखनऊ राजभवन को मिली उड़ाने की धमकी

कोचिंग सेंटर के छात्र हिमांक ने बताया कि जब वह बीते 1 दिसंबर को अपनी शिकायत लेकर संस्थान के डाइरेक्टर सुरेंद्र शर्मा के पास पहुंचा तो शर्मा ने उसे अश्लील गालियां देते हुए उसके साथ मारपीट की। छात्र का कहना है कि वह सुरेंद्र शर्मा के पास कोचिंग का टाइम बढ़ाने और पढ़ाई ठीक से न होने की शिकायत लेकर गया था। वहीं छात्र ने बताया कि मारपीट के दौरान उसके बाएं गाल पर चोट आई। इतना ही नहीं छात्र ने कहा कि शर्मा ने उसके साथ मारपीट करने के बाद उसे धमकी भी दी और कहा कि आज के बाद कोई शिकायत लेकर पहुंचा तो जान से मार दूंगा। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

होम्योपैथी, सबसे कारगर चिकित्सा पद्धति पर नेशनल सेमिनार शिक्षा होम्योपैथिक अकादमी द्वारा

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.