मुंबई पुलिस ने सुरेश रैना के खिलाफ किया केस दर्ज, वजह ,,,

0

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के जीवन में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है.अचानक निजी कारणों से आईपीएल से बाहर होने वाले सुरेश रैना के खिलाफ अब मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया है. दरअसल, मुंबई के ड्रेगन फ्लाई नाम के एक पब में कोरोना के नियमों का पालन न करते हुए कई लोग पकड़े गए जिनमें सुरेश रैना भी शामिल हैं. रैना पर धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इसी साल 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले सुरेश रैना इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में सुर्खियों में रहे थे. रैना चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ आईपीएल के लिए यूएई गए थे, लेकिन टीम में कुछ कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद उन्होंने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था.

रैना ने निजी कारणों का हवाला देते हुए कहा कि वह आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले रहे हैं. इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के कुछ ही मिनटों बाद सुरेश रैना ने भी 33 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था.

रैना के अलावा 34 लोगों पर जिनमें 27 पब के कस्‍टमर साथ ही 7 लोग स्‍टाफ के हैं पर भी मामला दर्ज किया गया है.. पुलिस ने देर रात करीब 2:50 बजे पब पर छापेमारी की है. रिपोर्ट्स के अनुसार पार्टी में क्रिकेटर सुरेश रैना, सिंगर गुरु रंधावा और रितिक रोशन की पत्नी सुजेनसमेत अन्‍य सेलिब्रिटी मौजूद थे.

Share.