website counter widget

इंदौर के मेट्रो टावर में लगी भीषण आग

0

देश भर में आगजनी की वारदातें काफी बढ़ गयीं हैं। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से भी सोमवार सुबह आग लगने की एक घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि इंदौर शहर के विजयनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मेट्रो टावर में भीषण आग लग गई। आग लगने की वजह शॉट सर्किट बताई जा रही है। यह घटना मेट्रो टावर स्थित एक एडवाइजरी फर्म की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार शॉट सर्किट की वजह से मेट्रो टावर स्थित एक एडवाइजरी फर्म में आग लग गई।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो पलक झपकते ही पूरे ऑफिस धुएं का गुबार उठते हुए देखा गया। घटना उस वक़्त घटित हुई जब ऑफिस में कर्मचारी अपना कार्य करने में व्यस्त थे। आग लगने के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। हालांकि ऑफिस में कार्य करने वाले सभी कर्मचारियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

हालांकि इस आग के कारण एक युवक घायल बताया जा रहा है। वहीं भीषण आग के कारण ऑफिस का सारा सामान राख के ढेर में तब्दील हो गया। जैसे ही लोगों ने ऑफिस से आग की लपटें उठती देखी तो तत्काल ही फायर डिपार्टमेंट को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही दमकल गाड़ियों को घटनास्थल रवाना किया गया।

घटनास्थल पर पहुंचते ही दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाने का कार्य शुरू किया। हालांकि जब तक फायर डिपार्टमेंट की गाड़ियां मौके पर नहीं पहुंची तब तक स्थानीय लोगों और आसपास के कार्यालयों के कर्मचरियों ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाने की कोशिश की। लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल सकी।

इसके कुछ ही देर बाद दमकल गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। ऑफिस में आग लगने की इस घटना का लोगों ने वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर किया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

इंदौर के मेट्रो टॉवर में आज आग लगने की खबर आ रही है।#Video Indorigram #indoreinfo #indore #metrotower #fire #indorenews #indorecity

Indoreinfo द्वारा इस दिन पोस्ट की गई सोमवार, 15 अप्रैल 2019

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.