पैर काटकर लूट की वारदात को अंजाम दिया

0

इंदौर (Indore Crime News In Hindi) और आसपास के क्षेत्रों में अपराधों का आंकड़ा निरंतर बढ़ता ही जा रहा है| अपराधी बेखौफ होकर मानवीयता की हद से परे जाकर क्रूरतापूर्वक अपराधों को अंजाम दे रहे हैं | इन पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है| हाल ही में पीथमपुर के सागौर थानांतर्गत आने वाले खंडवा गांव से एक ऐसा ही मामला सामने आया है|पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीथमपुर के सागौर थानांतर्गत खंडवा गांव में बुधवार सुबह घर की पहली मंजिल पर वृद्धा के साथ क्रूर हरकत कर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस वारदात में बदमाशों ने वृद्धा को पहले तो गला घोटकर बेहोश कर दिया, उसके बाद उसके दोनों पैर काटकर उनमें पहने चांदी के कड़े सहित अन्य आभूषण ले गए। दर्द की अधिकता और गंभीर घायल होने से वृद्धा की मौत हो गई।

गोवा से इंदौर आए 27 यात्रियों का सामान ही नहीं उतारा

घटना सोमवार सुबह 8 बजे करीब खंडवा गांव में रहने वाली कौशल्याबाई पति रामचंद्र चौधरी (65) के साथ हुई। यहां रोज की तरह वृद्धा के पति सुबह 7.30 बजे करीब अपने घर से मंदिर दर्शन के लिए गए थे। इस दौरान वृद्धा घर में अकेली थी। तभी बदमाश मौका देखकर घर में घुसे व वृद्धा को गला घोटकर बेहोश किया। उसके बाद उसके दोनों पैर काटकर उसमें पहने करीब दो किलो वजनी चांदी के कड़े व पहने हुए सोने के अन्य आभूषण लूटकर ले गए। घटना के कुछ समय बाद वृद्धा की मौत हो गई।

शादी तय नहीं तो सनकी मंगेतर ने गला रेता

जानकारी मिलते ही मौके पर धार एसपी वीरेंद्र सिंह, सीएसपी अजय जैन, सागौर थाना प्रभारी प्रतीक शर्मा, पीथमपुर थाना प्रभारी कमलेश शर्मा व बगदून थाना प्रभारी महेंद्रसिंह भदौरिया मौके पर पहुंचे व जांच शुरू की। महिला के शव का पीएम महू के मध्यभारत अस्पताल में कराकर परिजनों को सौंपा गया। शाम 4.30 बजे करीब महिला का शव गांव लाया गया। यहां ग्रामीणों ने शव को रखकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

गलतबयानी का उठाना पड़ सकता है गंभीर खामियाजा

इसके बाद पुलिस ने जल्द आरोपी को पकड़ने का आश्वासन दिया, तब जाकर शव का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान गांव के मनोज चौधरी ने पुलिस अधिकारियों से गांव के प्रवेश द्वार व हर बाहर जाने वाले रास्ते पर हाईटैक कैमरे लगाने की भी मांग की।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.