website counter widget

Drone In Indore : इंदौर में ड्रोन से आतंकी कर रहे जासूसी ?

0

स्वछता में लगातार तीन बार नंबर वन आ चुके मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर शहर (Indore city) पर अब खतरा मंडरा रहा है। देश के कई इलाकों में आतंकी सक्रिय (Terrorist active) हैं। कुछ समय पहले ही इंदौर से भी आतंकी गतिविधि में लिप्त लोगों को पकड़ा गया था, जिसके बाद से ही लोगों ने मन में खौफ आ गया था, लेकिन अब लोगों का डर और बढ़ गया है। शहर के एक इलाके में ड्रोन (Drone In Indore)  मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस जगह-जगह जांच कर रही है। लोगों की तलाशी ली जा रही है।

अयोध्या विवाद पर कोर्ट में सुनवाई खत्म

जानकारी के अनुसार, शहर के संयोगितागंज थाना इलाके (Sanyogita Ganj Police Station) के शुक्ला नगर में बुधवार को एक ड्रोन पड़ा हुआ मिला, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। जब कॉलोनी के लोगों को एक छोटा एयरक्राफ्ट पड़ा हुआ दिखा तो उन्होने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई (Drone In Indore)। मौके पर कई लोग जमा हुए। पुलिस ने ड्रोन को जांच के लिए भेज दिया है। ड्रोन को कई जगहों से टेप से चिपकाया गया है। इससे यह माना जा रहा है कि ड्रोन को खोलकर उसमें कुछ परिवर्तन किया गया है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये ड्रोन बच्चों का खिलौना है, लेकिन अभी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची हैं।

MP में प्रशासनिक अधिकारियों के भ्रष्टाचार का भंडाफोड़

ड्रोन (Drone In Indore) मिलने के बाद से ही लोगों के मन में कई सवाल आ रहे हैं। लोगों को डर साता रहा है कि कहीं इंदौर पर आतंकियों की नजर तो नहीं। पुलिस आसपास के इलाके में लोगों से पूछताछ की किसी ने ड्रोन की आवाज सुनी थी (Indore News)। अभी तक ड्रोन के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि  ड्रोन स्मार्ट सिटी के अधिकारियों का था, जो खराब हो गया था इसीलिए उसे फेंक दिया गया।

बाल ब्रह्मचारी के सामने अश्लीलता से नाचती नारी

     – Ranjita Pathare 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.