Indore Hotel Guru Kripa : इंदौर के मशहूर होटल गुरुकृपा में गंदगी का अंबार

0

इंदौर: आजकल की व्यस्त जिंदगी में काफी लोग बाहर होटल(Hotel) में खाना खाते है जिसमे उनके कुछ चुनिंदा होटल होते है जहा पर वह अक्सर खाना खाते है क्योंकि उन्हें वहा का जायका अच्छा लगता है। लेकिन आपको कैसा लगेगा की जिस खाने को आप बड़े चाव से खाते है वह गंदगी के अंबार से निकल कर आता है जो आपके आँखों से ओझल होती है। जी हां एक ऐसा ही मामला इंदौर शहर से सामने आया है (Indore Hotel Guru Kripa)।

Indore News : इंदौर में साध्वी प्रज्ञा का विरोध

आजकल इंदौर(indore) जिला प्रशासन ने जिले के अन्य विभागों के साथ मिलकर एक संयुक्त टीम बनाई है जो पूरे जिले में अवैध कार्य करने वाली जगहों, अनियमित समय पर बंद होने वाले पबो, ख़राब और गंदगी से युक्त खाना परोसने वाले होटलों पर छापमार कार्यवाई कर रही है। जिससे शहर में हो रहे अबैध कार्यो से मुक्ति मिले और सभी लोग नियमों का पालन किया गया। इस कार्रवाई के अंतर्गत कल देर रात इंदौर रेलवे स्टेशन (Indore railway station) के पास स्थित इंदौर के मशहूर होटल गुरुकृपा होटल (Gurukripa hotel) में छापामार करवाई की गई. इस करवाई के दौरान प्रशासन भौचक्का रह गया क्योंकि जिस होटल का खाना लोग बड़े चाव से खाते है उस होटल के किचन में गंदगी का अंबार मिला (Indore Hotel Guru Kripa)। इस प्रकार की शिकायतें पहले भी मिली है लेकिन राजनीतिक गुरु कि कृपा के कारण गुरुकृपा चाहे कितना भी गंदगी भरा खाना परोसे वह हर बार बच जाता है।

CRESCENT RESORT में इंजीनियर परिवार की आत्महत्या में नया मोड

जानकारी के अनुसार कल देर रात कलेक्टर लोकेश जाटव के आदेश पर जिला प्रशासन द्वारा आबकारी विभाग श्रम विभाग खाद्य विभाग के निर्देशन में एसडीएम द्वारा सरवटे बस स्टैंड पर संचालित होटल गुरुकृपा और मदनी होटल में छापा मारा इस छापे में दोनों होटलों के किचन में गंदगी का अंबार मिला हैं। प्रशासन ने प्रक्रिया के तहत दोनों होटलों से खाद्य सामग्री के सैंपल जप्त करके जांच के लिए भेज दिया गया है। भेजे गए सैंपलों की रिपोर्ट के आधार पर होटलों पर उचित कार्यवाई की जायेगी।

–Mradul tripathi

Share.