Indore News : गर्भवती महिला को पति ने मारी गोली ?

0

इंदौर (Indore News) में आपराधिक वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है| शहर में रिश्तों की मर्यादा लगातार तार-तार करने वाले कई मामले सामने आ चुके हैं| अब शहर के गांधीनगर से एक ओर ऐसा ही हृदयविदारक मामला सामने आया है| यहां रहने वाली गर्भवती महिला के पेट में एक बदमाश ने गोली मार (Pregnant Women Shoot By Her Husband) दी।  

पुलिस को घटना स्थल से ही पिस्टल भी मिली है । बताया जाता है कि जिस पिस्टल से गोली चली है, वह उसका पति ही लेकर आया है। यह एक हादसा भी हो सकता है साथ ही पुलिस को आशंका है कि उसके पति ने ही उस पर गोली चलाई (Pregnant Women Shoot By Her Husband) है।

पुलिस के अनुसार, रीना पिता हरीश गुर्जर ने प्राथमिक पूछताछ में बताया कि वह घर पर ही कपड़े सूखा रही थी। इसी दौरान एक आवाज आई और उसके पेट से खून निकलने लगा। इसके बाद वह बेहोश हो गई। आसपास के लोगों ने उसके रिश्तेदारों को सूचना दी| गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

एएसपी मनीष खत्री ने बताया कि कल सूचना मिलने पर दल वहां पर पहुंचा था। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उसे किसने गोली मारी है। उसके पति सहित रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद ही स्थिति पूरी तरह स्पष्ट हो सकेगी।

रीना के पति हरीश का कहना है कि शादी के कुछ समय पहले उसने पिस्टल खरीदी थी और घर में ही छिपाकर रख दी थी। अभी वह यह नहीं बता पाया है कि वह पिस्टल क्यों लेकर आया था। उसका कहना है कि वह एक शादी में भाग लेने के लिए उन्हेल जा रहा था। रास्ते में ही उसके पास फोन आया और वह शादी में जाने के बजाय सीधे अस्पताल आ गया। जिसके साथ में वह जा रहा था, उसने भी साथ में होने की बात कही है|

टीआई नीता देअरवाल ने बताया, “पुलिस को घटनास्थल के साथ ही गोली का खोल भी मिल गया है। पूछताछ में पता चला है कि रीना का पति हरीश सिटी बस में ड्राइवर है। वही यह पिस्टल लेकर आया था। उसने घर पर ही इसे छिपाकर रखी थी। पुलिस हरीश के बयान की तस्दीक कर रही है। मामले को देखकर फिलहाल हादसे की आशंका ज्यादा लग रही है, क्योंकि कट्टा जंग लगा हुआ है। यदि कोई गोली चलाता तो उससे पहले उसे साफ कर लेता। फिलहाल पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

-अंकुर उपाध्याय

ट्रैफिक नियमों का पालन करें : डीआईजी

Indore News : इंदौर-देवास रोड पर दर्दनाक हादसा

Indore News : इंदौर DIG की रवानगी

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.