92.7 Big FM द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में इंदौर के कलाकारों की प्रस्तुति

0

देश के अग्रणी एफएम चैनल 92.7 बिग एफ (Big FM) एम द्वारा युवा प्रतिभाओं (Big Golden Voice Program) को प्रोत्साहित करने बिग गोल्डन वाॅइस कार्यक्रम (Big Golden Voice Program) का अयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में संगीत की कई दमदार प्रस्तुतियां देखने को मिलीं। बिग एफ एम इंदौर (Big FM Indore) द्वारा आईडीएफसी फर्स्ट बैंक (IDFC First Bank) प्रेजेंट्स बिग गोल्डन वाॅइस के 7 वें सीज़न के फिनाले का आयोजन स्वरांजलि म्यूजिक क्लासेस इंदौर (Swaranjali music classes Indore) पर किया गया। शहर के विभिन्न कंटेसटेंट्स में से टाॅप 7 कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे को टक्कर दी।

अनुराधा पौडवाल की बेटी के बाद ऐश्वर्या राय का बेटा आया सामने!

बिग गोल्डन वाईस (Big Golden Voice Program) में इंदौर के पार्टिसिपेंट्स को जज केशव कुंडल (Judge Keshav Kundal) और जयमाला जी (Jayamala Ji) ने कई कसौटियों पर परखा। इन सभी प्रतिभागियों ने शानदार परफाॅर्म किया। जिनमें से ईशा पांडे (Isha Pandey) को इंदौर शहर का विजेता चुना। ईशा की आवाज़ अब अगले राउंड के लिए मुंबई बिग एफ.एम. भेजी जाएगी। जहां ख्यात म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) देशभर से आई आवाजों में से बिग गोल्डन वाॅइस के सातवें सीजन का विजेता चुनेंगे।

पढ़ लें, 2020 में ये सब होने जा रहा है महंगा

गौरतलब है कि हाल ही में ही इंडियन आइडल का 11वां सीजन (Indian Idol 11) समाप्त हुआ है और इस बार के सीजन (Big Golden Voice Program) में सनी हिंदुस्तानी (Sunny Hindustani) ने बाजी मार ली है। जी हां सनी हिन्दुस्तानी इंडियन आइडल 11 के विनर घोषित हुए। सनी पंजाब के बठिंडा के रहने वाले हैं। सनी का सफर हर किसी के लिए प्रेरणा है। सनी की कहानी हम सबको जज्बा देने वाली है। कुछ करने के लिए प्रेरित करती है। किस तरह सनी एक बेहद छोटे से मोहल्ले से निकलकर मायानगरी तक पहुंच और जीत भी दर्ज की। आज सनी की आवाज को पूरा देश पहचानता है। वहीं मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में ईशा पांडे (Isha Pandey) बिग गोल्डन वाईस की विनर बनी। अब उनकी आवाज़ को हिमेश रेशमिया सुनेगे और जल्द ही देश को मिलेगा बिग गोल्डन वाॅइस के सातवें सीजन (Big Golden Voice) का विजेता।

Ja Ja Ja Song:  Gajendra Verma लेकर आए नया गाना…

Rahul Tiwari / Prabhat Jain

Share.