website counter widget

आतंकियों के निशाने पर हिंदुस्तान का सबसे स्वच्छ शहर इंदौर!

0

देश का सबसे  स्वच्छ शहर इंदौर आतंकियों के निशाने ( Terror Attack Alert In Indore) पर है। कहा जा रहा है कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इंदौर में बड़ा आतंकी हमला हो सकता है! इस बात का दावा इसीलिए भी किया जा रहा है क्योंकि हाल ही में शहर से एक बड़ा खूंखार आतंकी पकड़ाया है। आतंकी इंदौर को निशाना बनाने की इसीलिए सोच रहे हैं क्योंकि इसके बारे में किसी को शक नहीं होगा, अहिल्या नगरी इंदौर अब एजुकेशन हब बन चुका है, शहर तीन बार स्वच्छता में नंबर वन रह चुका है,  लेकिन खुफिया विभाग ने इसका भी पता लगा लिया है।

पाकिस्तान ने रची थी अभिनंदन को मारने की साजिश!

भेष बदलकर रह रहे हैं आतंकी ( Terror Attack Alert In Indore)

खुफिया विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, शहर में कई आतंकी भेष बदलकर और पहचान छिपाकर रह रहे हैं। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने सोमवार सुबह इंदौर के आजाद नगर क्षेत्र  से आतंकवादी गतिविधियों में फरार आरोपित को गिरफ्तार किया। दो साल से वह अलग-अलग क्षेत्रों में मजदूर बनकर रह रहा था। स्वतंत्रता दिवस के ठीक पूर्व हुई इस गिरफ्तारी को अहम माना जा रहा है। जमात-उल-मुजाहिद का आतंकी जहीरुल शेख उर्फ जाकिर खुफिया एजेंसी से बचने के लिए फोन का कम इस्तेमाल करता था।

स्वाधीनता दिवस पर भारत में आतंकी हमला!

आतंकी को पकड़ने के लिए सब्जी वाले बने अधिकारी

जमात-उल-मुजाहिद के आतंकी जहीरुल शेख उर्फ जाकिर को पकड़ने के लिए एनआईए की टीम इंदौर पहुंची और सब्जी बेचने के बहाने ठेला लगाकर संकरी गलियों में रेकी की, जिसके बाद आतंकी के बारे में जानकारी मिली। शेख जमात-उल-मुजाहिद (जेएमबी) मॉड्यूल का सक्रिय सदस्य है और वह तीन लाख रुपए के इनामी मो. रिजाउल करीम का करीबी है। वह अक्टूबर 14 में खगड़ागढ़ (बर्द्धमान) में हुए बम विस्फोट में शामिल था, जिसमें जेएमबी के दो आतंकी भी मारे गए थे।

DCP विक्रम कपूर ने क्यों मारी खुद को गोली ?

हमले की साजिश ( Terror Attack Alert In Indore)

जांच एजेंसियों का कहना है कि एक आतंकी के गिरफ्तार होने के बाद भी शहर से आतंकियों का काला साया हटा नहीं है। आशंका जताई जा रही है कि अभी भी आतंकी जहीरुल शेख उर्फ जाकिर जैसे अभी भी कई आतंकी शहर में हो सकते हैं। फिलहाल पुलिस अभी भी शहर के चप्पे-चप्पे में जांच कर रही है।

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.