Indore : जीतू सोनी के होटल ‘माय होम’ पर चला बुलडोजर

0

अवैध निर्माण की पुष्टि होने के बाद  सांध्य दैनिक ‘संझा लोकस्वामी’ समूह के मालिक जीतू सोनी (Jitu Soni)  के होटल ‘माय होम’ (My Home Hotel Indore) पर गुरुवार सुबह बुलडोजर चल गया। अब निगम जीतू के 24 हजार वर्गफीट के प्लॉट पर 7 हजार वर्गफीट पर बने घर जग विला पर भी कार्रवाई करने वाली है। आधी रात को पुलिस ने होटल खाली भी करा लिया था, जिसके बाद सुबह-सुबह होटल को तोड़ दिया गया। होटल से पकड़ाई गई 67 लड़कियों को बुधवार शाम होटल लाया गया और उनका सामान दिया गया।

INDORE : फरार जीतू सोनी के नाम पर इनाम

यह भी बात सामने आई है कि कार्रवाई के लिए निगम ने 12 पोकलेन मशीन, 250 निगमकर्मी, 250 मजदूरों को मिलाकर 13 टीमें बनाई। इसके अलावा वाइब्रेटर, गैस कटर, ट्रैक्टर और डंपर आदि की व्यवस्था जुटाने का काम बुधवार रात तक होता रहा।

जानकारी के अनुसार, होटल माय होम दो बेसमेंट में पार्किंग बनानी थी, लेकिन मौके पर दो हॉल बने हैं जिनकी दीवारें गई। होटल (My Home Hotel Indore)  के चारों तरफ मार्जिनल ओपन स्पेस (एमओएस) में अपेक्षाकृत ज्यादा अवैध निर्माण तो नहीं हैं, लेकिन एक हैंगिंग को भी तोड़ा गया। कनाड़िया रोड स्थित सोनी के बंगले, ओ2 और न्यू पलासिया स्थित ओ2 कैफे के अवैध हिस्सों पर भी निगम कार्रवाई करने वाली है।

MP Honey Trap Case :  INDORE के ‘माय होम होटल’ से 67 लड़कियां बरामद

    – Ranjita Pathare

Share.