website counter widget

आकाश के समर्थक ने जेल के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

0

इंदौर नगर निगम (Municipal Corporation officer in Indor) के अधिकारी की बल्ले से पिटाई करने वाले भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) और और उनके 10 समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। इसके बाद इंदौर पुलिस ने विधायक आकाश को गिरफ्तार ( Akash Vijayvargiya Arrested ) भी कर लिया। हालांकि जब पुलिस आकाश को गिरफ्तार करने पहुंची तब उनके समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। समर्थकों ने आकाश को गिरफ्तार न करने के लिए पुलिस वालों को रोका और जमकर हंगामा मचाया। हालांकि हंगामे के बीच पुलिस ने आखिरकार आकाश को गिरफ्तार कर लिया।

अब लोगों को पेट्रोल 40 रुपए लीटर उपलब्ध होगा !

आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) पर IPC की धारा 353, 294, 323 506, 147, 148 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके बाद उन्हें अदालत के समक्ष प्रस्तुत किया गया। अदालत ने इस मुद्दे पर बहस के बाद आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) को जमानत देने से इंकार कर दिया। जमानत न मिलने पर आकाश को जेल भेज दिया गया। अदालत से जमानत ना मिलने पर जब उन्हें अदालत से जेल ले जाया जा रहा था तब अदालत से लेकर जेल तक उनके समर्थकों का सैलाब उमड़ रहा था। वहीं खबर सामने आई है कि आकाश के जेल जाने से नाराज़ एक समर्थक ने जिला जेल के बहार ही खुद पर केरोसिन (Kerosene) डाल लिया।

BREAKING : कांग्रेस प्रवक्ता पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां

यह घटना रात्रि लगभग 8 बजकर 30 बजे हुई। बताया जा रहा है कि आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) के एक समर्थक गौरव शर्मा (Gaurav Sharma) ने जिला जेल के बाहर खुद के ऊपर घासलेट (Kerosene) डाल लिया। लेकिन इससे पहले कि वह कुछ और कर पाता वहां मौजूद एक अन्य समर्थक मनोज परमार ने उसे पकड़ लिया। तत्काल ही जेल के बाहर मौजूद पुलिसकर्मियों ने गौरव शर्मा के ऊपर पानी डाला। इसके बाद गौरव की शर्ट को भी पुलिसकर्मियों ने उतार दिया ताकि वह खुद को आग न लगा सके। आकाश को जेल ले जाने के बाद जिला जेल के बाहर काफी भीड़ जमा हो गई। इस दौरान विधायक रमेश मेंदोला, जीतू जिराती, मनोज परमार सहित कई नेता मौजूद रहे।

अंबाला में IAF Jaguar से टकराया में पक्षी, गिरा विमान का फ्यूल टैंक

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.