website counter widget

इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, बैंक में लूट

0

इंदौर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं | ऐसा लग रहा है मानो उनको पुलिस और कानून व्यवस्था का कोई खौफ़ ही नहीं रह गया है | पहले तो रात में वारदात के मामले सामने आते थे परन्तु  अब तो दिनदहाड़े लोग अपराधों को अंजाम देने लगे हैं | आए दिन शहर में अपराध के मामले सामने आते रहते हैं| हाल ही में इंदौर में बैंक लूट का मामला सामने आया है |

‘फादर्स डे’ पर बेटी ने दी पिता को मुखाग्नि, हुईं आंखें नम

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए करीब 7 लाख रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना बंधन बैंक के डेली कलेक्शन के ऑफिस में हुई। यहां दिनदहाड़े 3 नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों की नोक पर डेली कलेक्शन ऑफिस पर धावा बोला और रुपए लूट लिए।

मिली जानकारी के मुताबिक, द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के विदुर नगर के पास बंधन बैंक का एक डेली कलेक्शन का ऑफिस है। यहां करीब 10 महिला कर्मचारी काम कर रही थीं। दोपहर करीब 4 बजे 3 नकाबपोश बदमाश यहां पहुंचे और ऑफिस में तोड़फोड़ की । यह देखकर महिला कर्मचारी डर गईं। यहां बदमाशों ने कुछ महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। इतना ही नहीं दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने 2 हवाई फायर भी किए।

हत्या कर कान्ह नदी में शव फेंकने की आशंका

इसके बाद बदमाशों ने अलमारी में रखे करीब 7 लाख रुपए उड़ा लिए और भाग खड़े हुए। बदमाशों को रोकने के लिए एक युवक ने कोशिश भी की लेकिन बदमाश भागने में सफल हो गए। बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे।

बता दें कि ये बंधन बैंक का डेली कलेक्शन का ऑफिस है और यहां लाखों रुपए का ट्रांजेक्शन होता है। यहां महिलाओं को समूह लोन दिया जाता है। चूंकि घटनास्थल से तीन थाना क्षेत्रों की सीमाएं जुड़ती है लिहाजा द्वारकापुरी, राजेंद्र नगर थाना और अन्नपूर्णा थाना की पुलिस मौके पर है और पूरे इलाके में जांच की जा रही है।

अप्रैल 2019 में पीथमपुर के सागौर थानांतर्गत आने वाले खंडवा गांव से ऐसा ही एक मामला सामने आया था| इसके अनुसार, पीथमपुर के सागौर थानांतर्गत खंडवा गांव में बुधवार सुबह घर की पहली मंजिल पर वृद्धा के साथ क्रूर हरकत कर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस वारदात में बदमाशों ने वृद्धा को पहले तो गला घोटकर बेहोश कर दिया, उसके बाद उसके दोनों पैर काटकर उनमें पहने चांदी के कड़े सहित अन्य आभूषण ले गए थे। दर्द की अधिकता और गंभीर घायल होने से वृद्धा की मौत हो गई थी ।

सेल फोन का फ्लैश चालू कर टीम का आभार

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.