बच्चों को ले जा रहे ऑटो रिक्शा को ट्रक ने मारी टक्कर

0

इंदौर: शहर में स्कूली बच्चों को लेकर जा रहे एक ऑटो रिक्शा को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे ऑटो पलट गई। हादसे में दो बच्चे घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार हादसा बुधवार आज  vip रोड के पल्हर नगर चौराहे के पास हुई। बड़ा गणपति स्थित श्री क्लॉथ मार्केट विद्यालय(Shree Cloth Market School) में पढ़ने वाले बच्चों को लेकर ऑटो रिक्शा घर छोड़ने जा रहा था।

भाजपा नेता के बेटे की गोली मारकर हत्‍या

जानकारी के अनुसार 60 फीट रोड स्थित चौराहे पर एक ट्रक ने रिक्शा को टक्कर मार दी जिससे ऑटो का संतुलन गड़बड़ा गया और वह पलट गया। ट्रक रामचंद्र नगर से मरीमाता की ओर जा रहा था। हादसे के वक्त ऑटो में 12 बच्चे सवार थे। ऑटो के पलटते ही उसमें बैठे बच्चों ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। वहां उपस्थित आस पास के लोगों ने पलटे ऑटो को सीधा किया और उसमें से बच्चों को बाहर निकाला और पुलिस को हादसे की सूचना दी। जिससे बच्चों के परिवार वाले तुरत मौके पर पहुँच गए। हादसे में दो बच्चे घायल हो गए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ATM कार्ड है आपके पास तो मिलेगा एक्सीडेंटल क्लेम

प्रदेश में एक्सीडेंट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। अभी पिछले महीने भी इसी प्रकार की एक घटना सामने आई थी जिसमे एक बेकाबू ट्रॉले ने स्कूली ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि 7 बच्चे सहित 8 लोग घायल हो गए। यह हादसा इंदौर रोड पर हुआ था।

महाराष्ट्र में अभी भी ऐसे बन सकती है सरकार

-Mradul tripathi

Share.