साथी की पिटाई से भड़के ऑटोचालक ‘डांसिंग कॉप’ सिंघम सस्पेंड!

0

इंदौर में डांसिंग कॉप के नाम से मशहूर रंजीत सिंह की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। दरअसल सोमवार को रंजीत द्वारा एक ऑटो चालक को मारते हुए वीडिओ वायरल (Video viral) हो गया था अब साथी की पिटाई के बाद ऑटो चालकाें ने अपना विरोध जाहिर करते हुए ट्रैफिक थाने के बाहर जमकर हंगामा करते हुए सिपाही रंजीत सिंह (Soldier Ranjit Singh) को तत्काल सस्पेंड करने की मांग की है और कहा है कि यदि तीन दिन में कार्रवाई नहीं हुई तो सड़क पर एक भी रिक्शा, मैजिक और वैन नहीं दौड़ेंगी (Ranjit Singh Slaps Rickshaw Driver)। पुलिस ने तीन दिन में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

कांग्रेस की बेरुखी के बाद सिंधिया ने थामा मोदी का हाथ!

जानकारी के अनुसार इंदौर ऑटो-रिक्शा चालक महासंघ (Indore Auto-Rickshaw Driver Federation) के रिक्शा चालकों का कहना है, कि सिपाही रणजीत ने हमारे साथी ऑटो चालक को लात-घूंसों से बेदम पीटा। और इसका वीडियो भी वायरल हुआ हैं। उसके अलावा चौराहे पर 12 कैमरे लगे हैं। आपके पास खुद के सबूत हैं। इसलिए हमने रंजीत को सस्पेंड करने की मांग की है. हमने कोई ज्ञापन नहीं सौपा क्योंकि सबूत आपके पास खुद है। रणजीत ने ऑटो ड्राइवर (Ranjit Singh Slaps Rickshaw Driver) पर आरोप लगाया कि उसने शराब पी रखी थी, 6 बच्चे ऑटो पर बिठाकर चल रहा था। टक्कर मारी, पैर पर गाड़ी चढ़ाई। हम आमने-सामने बात करने आए तो मौके से क्यों भाग गया। उसने खुद को बचाने के लिए झूठे आरोप लगाए हैं। शहर की जनता ने उसे करोड़पति तक पहुंचाया था, ड्राइवर उसे सड़कपति बनाकर रख देंगे।.

दिग्विजय ने कसा तंज विधायकों की परेड होटल में नहीं सदन में होनी चाहिए

आपको बता दे रंजीत सिंह माइकल जैक्सन (Michael Jackson) के ‘मून वॉक’ स्टाइल में डांस करके ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए फेमस है. उनको लोग डांसिंग कॉप के नाम से भी जानते है. लेकिन यह पुलिस अधिकारी (Police officer) सोमवार को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गया जब उनका ऑटो चालक को मारते हुए एक वीडियो वायरल हो गया इसपर लोगों ने उनकी जमकर खिंचाई की. मामला ज्यादा बढ़ता हुआ देख डांसिंग कॉप के नाम से फेमस रणजीत सिंह ने सफाई देते हुए कहा था की चालक ने दो गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद मेरे पैर पर ऑटो चढ़ा दिया था उसके बाद मैंने उसे गुस्से में आकर पीटा था।

ईरान ने की सऊदी अरब पर हमले की तैयारी

-Mradul tripathi

Share.