अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का आरोप जाएँगी जेल!

0

इंदौर: बॉलीवुड (Bollywood) की जानी मानी अदाकारा अमीषा पटेल (Actress amisha patel) के खिलाफ इंदौर की कोर्ट में 10 लाख रुपए के चैक बाउंस का केस दर्ज हुआ है. कोर्ट ने सबूतों के आधार पर अमीषा पटेल के खिलाफ नोटिस जारी कर 27 जनवरी को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए हैं. अमीषा पर आरोप है कि उन्होंने इंदौर की एक युवती से फिल्म प्रोडेक्शन के नाम पर 10 लाख रुपए लिए थे और फिर जो चेक उन्होंने दिया वह बाउंस हो गया है.

Yeh Saali Aashiqui Movie Leaked : लीक हुई अमरीश पुरी के पोते की फिल्म…

चेक बाउंस होने के बाद कई बार चक्कर काटने के बाद भी अमीषा पटेल ने पैसे नहीं दिए हैं, जिस पर अब उनके खिलाफ कोर्ट में मुकदमा दायर किया गया है. यह पहली बार नहीं है जब अमीषा पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है. उनके खिलाफ रांची की कोर्ट में भी तीन करोड़ रुपए के चेक बाउंस का मामला विचाराधीन है जिसमें उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट (arrest warrant) तक जारी हो चुका है.

Commando 3 Movie Leaked : रिलीज़ के कुछ घंटे बाद ही लीक हुई ‘कमांडो 3’

इंदौर की जिला कोर्ट (District Court of Indore) में दर्ज मामले को लेकर एडवोकेट नितेश परमार ने बताया कि शहर के पिंक सिटी में रहने वाली निशा छीपा का अमीषा पटेल से परिचय था. फिल्म प्रोडक्शन को लेकर अमीषा ने निशा से 10 लाख रुपए लिए थे और इसके एवज में 24 अप्रैल 2019 का चेक भी दिया था. तय तारीख के बाद निशा ने यह चैक अपने इंदौर स्थित बैंक में पेश किया तो वह बाउंस हो गया.चैक बाउंस होने के बाद अमीषा से संपर्क कर भी पैसे की मांग की गई लेकिन उन्होंने नहीं दिए. खबर है कि वकील नितेश परमार के माध्यम से अमीषा को नोटिस भी भेजा जो उन्होंने स्वीकार नहीं किया. बाद में परिवाद दायर किया गया. प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी मनीष भट्ट ने परिवाद पर सुवनाई के बाद 27 जनवरी को पेश होने के आदेश दिए हैं.

‘हंगामा 2’ में बड़ी अभिनेत्री की एंट्री, 13 साल बाद वापसी

-Mradul tripathi

Share.