website counter widget

Akash Vijayvargiya Arrested Video : BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय का MLA बेटा गिरफ्तार

0

इंदौर नगर निगम (Municipal Corporation officer in Indor) के अधिकारी की बल्ले से पिटाई पर भाजपा के विधायक विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya ) और 10 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद आकाश की गिरफ्तारी ( Akash Vijayvargiya Arrested ) भी हो गई है। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 294, 323 506, 147, 148 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। अधिकारी की पिटाई के बाद भी आकाश विजयवर्गीय को अफसोस नहीं है। उन्होंने इस मामले पर बयान भी दे दिया है।

VIDEO : विधायक आकाश विजयवर्गीय के कत्ल की साजिश!

Video : आखिर क्यों लड़की ने रॉड से पीटा लड़के को

सही कार्य न करने पर 165 कर्मचारी बर्खास्त, 15 सस्पेंड

आवेदन, निवेदन और फिर दना दन

घटना के बारे में आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह सिर्फ शुरुआत है, हम इस तरह भ्रष्टाचार और गुंडई को खत्म करेंगे। ‘आवेदन, निवेदन और फिर दना दन’ के तहत हम अब कार्रवाई करेंगे। उन्होंने आगे बताया कि निगम के अधिकारी ने महिलाओं को घसीटकर घरों से बाहर निकाला था। महिला पुलिस को उनके साथ होना चाहिए था। जब मैं वहां पहुंचा तो लोग गुस्से में थे और अधिकारी को भगा रहे थे। आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम के अधिकारी की बल्ले से पिटाई की और फिर खुद ही पुलिस स्टेशन पहुंचा गए।

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने कहा है कि पुलिस उनको ढूंढ रही है, वह आज ही गिरफ्तार होंगे। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी संविधान को नहीं मानती है। बंगाल में इनके पिता भी इसी तरह की हिंसा को बढ़ावा दे रहे हैं, अब यहां पर बेटा भी ऐसा कर रहा है। बीजेपी के एक नेता का बेटा गोली चला रहा है, दूसरा खुद विधायक ही अधिकारियों को मार रहा है। मंत्री ने कहा कि बीजेपी वालों पर अहंकार चढ़ा है लेकिन कानून अपना काम करेगा। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी नेता हितेश वाजपेयी पूरी तरह से आकाश विजयवर्गीय के समर्थन में हैं।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.