website counter widget

इंदौर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से दुबई के लिए सीधी फ्लाइट

0

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर स्थित देवी अहिल्याबाई होल्कर हवाई अड्डे (Devi Ahilyabai Holkar Airport) को अगले माह की 15 तारीख से अंतरराष्ट्रीय हवाई मार्ग से जोड़ दिया जाएगा। जी हां 15 जुलाई को इंदौर एयरपोर्ट (First International Flight Indore To Dubai From 15 July) से प्रदेश की पहली अंतरराष्ट्रीय उड़ान शुरू होगी। यह उड़ान दुबई के लिए होगी। अब इंदौर शहर से दुबई के लिए डायरेक्ट फ्लाइट मिलेगी। यह अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट हफ्ते में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शनिवार को इंदौर एयरपोर्ट से संचालित की जाएगी।

Indore News : एसपी के सामने अर्धनग्न सोता मिला जवान

गौरतलब है कि एयर इंडिया (Air India) ने अपनी इस उड़ान के लिए सोमवार 17 जून से टिकट की बुकिंग भी शुरू कर दी है। इस उड़ान से संबंधित सभी जानकारी एयर इंडिया ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर (First International Flight Indore To Dubai From 15 July) दी है। एयर इंडिया ने जानकारी दी कि हफ्ते में तीन दिन इंदौर से दुबई की फ्लाइट रहेगी जबकि अगले तीन दिन दुबई से इंदौर के लिए उड़ान रहेगी। एयर इंडिया इस अंतरराष्ट्रीय मार्ग पर अपने एयरबस ए-321 विमान का संचालन करेगी। इस विमान में कुल 182 सीटें होंगी और इंदौर से दुबई का किराया 14 हजार रुपए होगा। जबकि दुबई से इंदौर के लिए केवल 12500 रुपए का किराया लिया जाएगा। गौरतलब है कि इंदौर शहर से प्रतिमाह लगभग 1500 यात्री दुबई जाते हैं। अभी उन्हें दुबई जाने के लिए मुंबई या फिर दिल्ली से फ्लाइट लेनी पड़ती है।

इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, बैंक में लूट

इस वजह से उन्हें 20 से 25 हजार रुपए का खर्चा आता है। इस उड़ान के शुरू होने से लोगों को बेहद फायदा होगा और उनके समय की भी बचत होगी। कंपनी के मुताबिक़ 15 जुलाई को शाम 4 बजकर 40 मिनट पर प्रदेश की पहली अंतररष्ट्रीय उड़ान शुरू की जाएगी। यह फ्लाइट इंदौर से उड़ान भरेगी जो दुबई शाम 7 बजकर 10 मिनट पर पहुंचेगी। वहीं 16 जुलाई को दुबई से भी शाम 4 बजकर 40 मिनट पर यह फ्लाइट उड़ान भरकर शाम 7 बजकर 10 मिनट पर इंदौर पहुंचेगी।

हत्या कर कान्ह नदी में शव फेंकने की आशंका

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.