जीतू सोनी पर रहमदिली की सजा एडीजी वरुण कपूर को मिली ?

0

मध्यप्रदेश सरकार (Kamalnath Government)इन दिनों मफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है.  माफिया (Jeetu Soni) के खिलाफ कार्रवाई को लेकर सरकार की सोच के अनुरूप काम नहीं करने वाले अफसरों पर अब गाज गिरने की शुरुआत हो गई है. इसी कार्रवाई के अंतर्गत सबसे पहले इंदौर के अतिरक्त पुलिस महानिदेशक वरूण कपूर (ADG Varun Kapoor) का तबादला कर दिया गया है. प्रदेश की कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) ने माफियाओं को संरक्षण देने वाले अफसरों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

जीतू सोनी के तीन होटल और मकान पर चला बुलडोजर

ADG Varun Kapoor Punished Because Of Jeetu Soni

ADG Varun Kapoor Punished Because Of Jeetu Soni

भारतीय पुलिस सेवा 1991 बैच के अधिकारी कपूर को आगामी आदेश तक अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, पुलिस मुख्यालय भोपाल के पद पर पदस्थ किया गया है. वहीँ वरुण कपूर के स्थान पर 1989 बैच के आईपीएस मिलिन्द कानस्कर को इंदौर जोन का अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक पद का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. कहा जा रहा है कि कमलनाथ सरकार जीतू सोनी (Mafia Jeetu Soni) की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने और इसके लिए कोई सख्त कदम नहीं उठाने को लेकर एडीजी से नाराज थी.

Indore : जीतू सोनी के होटल ‘माय होम’ पर चला बुलडोजर

ADG Varun Kapoor Punished Because Of Jeetu Soni

ADG Varun Kapoor Punished Because Of Jeetu Soni

सरकार ने माफियाओं (Jeetu Soni) के खिलाफ कार्रवाई के लिए अफसरों को फ्री हैंड दिया था, फिर भी वह जीतू सोनी के खिलाफ कार्रवाई न करने के पक्ष में थे. यह भी कहा जा रहा है कि जब वरुण कपूर ने जीतू सोनी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की, तब डीआईजी रुचि वर्धन मिश्र को कार्रवाई के निर्देश दिए गए और उन्होंने तुरंत कार्रवाई की.

INDORE : फरार जीतू सोनी के नाम पर इनाम

    

Share.