website counter widget

भीषण हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत: इंदौर

0

इंदौर: इन दिनों पूरे देश में त्यौहार का माहौल चल रहा है चारो तरफ ख़ुशी का माहौल है। लेकिन इस बीच इंदौर में एक दर्दनाक हादसे ने इस ख़ुशी को गम में बदल दिया जानकारी के अनुसार इंदौर में दो कारों की जोरदार टक्कर में मौके पर 6 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए हादसे में मारे जाने वालों में सेना के एक अधिकारी और एक 4 वर्ष का बच्चा भी शामिल हैं (Indore Road Accident)। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी तेज हुई थी दोनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बड़ी मुश्किल से अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। अभी मृतकों और घायलों को नाम सामने नहीं आए हैं। घटना शहर के तेजाजी नगर थाना इलाके में रालामंडल की बताई जा रही है।

रिकॉर्ड दीपमालाओं के साथ जगमग होगा आयोध्या

ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों ही कारें बहुत तेज रफ्तार में थी। इसी दौरान आमने-सामने टकरा गई। आस पास के लोगों को इस टक्कर की तेज आवाज सुनाई दी और फिर वे उस ओर लोगों को कार से बाहर निकालने के लिए दौड़ पड़े सभी ने बड़ी मुश्किल से अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया (Indore Road Accident)। स्थानीय लोगों ने ही पुलिस और एंबुलेंस को इस दर्दनाक हादसे की सूचना दी, जिसके बाद तेजाजी नगर पुलिस और एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को आनन् -फानन में अस्पताल ले जाया गया।

दुबई ने भारतीय राष्ट्रगान की धुन बजाकर जीता दिल: देखें VIDEO

स्थानीय लोगों ने बताया रालामंडल के पास से दो कार तेज रफ़्तार से गुजर रही थी तभी नियंत्रण खोने के बाद दोनों आमने सामने टक्करा गई दोनों की कारों के बीच भिड़ंत इतनी तेज थी की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और दोनों कारों में सवार लोगों में 6 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

दिवाली पर बड़ा धमाका इस दिन से शुरू होगा राममंदिर निर्माण

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.