भूमाफिया बॉबी छाबड़ा एयरपोर्ट से भागा

0

इंदौर: इन दिनों कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) आपरेशन क्लीन के तहत भूमाफियाओं और भ्रष्टाचारियों का सफाया करने में लगी है. जिसके तहत प्रदेश में भारी उथल पुथल मची हुई है. माफियाओं के खिलाफ पुलिस-प्रशासन की मुहिम के अनुसार सोमवार को नगर निगम और प्रशासन कुख्यात गुंडे बब्बू-छब्बू के खजराना (Khajrana) क्षेत्र में स्थित घर, ऑफिस और फॉर्म हाउस को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया। रविवार को पुलिस ने सहकारिता अफसरों की रिपोर्ट पर अलग-अलग थानों में 40 भूमाफिया व जमीन कारोबारियों के खिलाफ 16 केस दर्ज कर लिए (Land Builder Bobby Chhabra)। इनमें से गुंडे युवराज उस्ताद, मुन्ना डॉक्टर, रज्जूनाथ को पकड़ने के लिए देर रात उनके घर छापा मारा, पर नहीं मिले। उधर, भूमाफिया बॉबी छाबड़ा शनिवार देर रात को कार्रवाई की भनक लगते ही दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) से गायब हो गया।

मध्यप्रदेश मे गिरेगी कांग्रेस सरकार!

(Land Builder Bobby Chhabra) आपको बता दें की प्रशासन, पुलिस और निगम माफियाओं के साथ कुछ बड़े कारोबारियों के कामकाज की जांच कर रहा है। हालांकि अभी केवल माफियाओं पर ध्यान केंद्रित रहेगा। कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव के अनुसार, सभी विभागों के साथ संयुक्त सूची बनाई है, उसके आधार पर जांच चल रही है। सूची में जिन माफियाओं के नाम है वो इस प्रकार है।
1- बॉबी छाबड़ा- कई संस्थाओं में जमीन घोटालों में नाम।
2-चिराग शाह- जमीन घोटाले में कई मामले।
3-चंपू अजमेरा- एक ही प्लॉट कई बार बेचे।
4-बब्बू-छब्बू- जमीन पर कब्जे के कई मामले दर्ज हैं।
5-शिवनारायण अग्रवाल- तुलसी नगर में घपला।
6-शेख मुश्ताक- मयूर नगर संस्था में बड़ी धांधली। {अरुण डागरिया-प्लॉट काटने के नाम पर धोखाधड़ी।
7-धवन बंधु- हैप्पी और लकी का जमीन घोटालों में नाम। { रामसुमिरन कश्यप- घोटालों में ईओडब्ल्यू में केस।
8-ओमप्रकाश सलूजा, मनोज शुक्ला, श्याम खत्री, विनोद कालरा – कई तरह के जमीन घोटाले के आरोप हैं।
9-निखिल कोठारी- जीतू सोनी का पार्टनर व कई केस।
10-अनवर दस्तक- कांग्रेस पार्षद, जमीनों के मामले में पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है।

भूमाफिया बॉबी छाबड़ा एयरपोर्ट से भागा

इसके (Land Builder Bobby Chhabra)आलावा आपको बता दें की भोपाल में रविवार को प्रशासन ने अयोध्या बायपास पर पूनम सिटी और कान्हासैया में राजधानी बिल्डर्स के नाम से चार एकड़ में बन रही एक अवैध कॉलोनी ध्वस्त कर दी। केरवा-भदभदा रोड पर 4 अवैध रेस्तरां ढहा दिए। इनमें नेचर कॉटेज, कंट्री साइड मेडिज, 32 डिग्री नॉर्थ-ईस्ट और मोकाची कैफे शामिल है। कोलार रोड पर घनश्याम सिंह राजपूत का आकांक्षा हाउसिंग सोसायटी की तीन एकड़ जमीन पर बना अवैध कब्जा हटा दिया गया। कुख्यात अपराधी मुख्तार मलिक के अवैध मकान को कुर्क कर लिया।

Congress Bharat Bachao Rally Live : देश का बंटवारा हो जाएगा

-Mradul tripathi

Share.