सड़क हादसे में Indore के 4 लोगों की मौत

0

इंदौर (Indore News In Hindi) से जुड़ी आज दो बुरी ख़बरें सामने आईं | जहां सुबह राजस्थान के झालावाड़ में हुए हादसे में इंदौर के 4 लोगों की मौत हो गई वहीं दोपहर में शहर के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एमवायएच के बाहर एक वाहन में आग (Car Caught Sudden Fire Outside MY Hospital) लगने से सनसनी फ़ैल गई |पहले मामले में राजस्थान के झालावाड़-इंदौर हाईवे पर बसे तलाई गांव के पास आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां इंदौर की तरफ जा रही कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें एक महिला भी शामिल है। हादसे की जानकारी मिलते ही राजस्थान पुलिस रेस्क्यू के लिए मौके पर पहुंचीं और घायलों को झालावाड़ के जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां इलाज के दौरान दो घायलों की मौत हो गई। सभी मृतक इंदौर के रहने वाले थे।

महिला अधिकारी के यौन उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तार

मरने वालों की पहचान पंकज प्रजापत (समाजवादी इंदिरा नगर), परवेज खान (चंदननगर), सुमित शुक्ला, रितेश (समाजवादी इंदिरा नगर) के रूप में हुई है। वहीं घायल महिला मोनिका आज़ाद नगर की रहने वाली है। फिलहाल झालावाड़ के अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।इस हादसे में घायल हुई महिला ने बताया कि कि वे सभी एक फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं। इसी के सिलसिले में वे अजमेर आए थे, जहां से काम खत्म करने के बाद वे इंदौर लौट रहे थे। इसी दौरान शनिवार तड़के झालावाड़-इंदौर हाईवे पर उनकी कार की ट्रक से टक्कर हो गई और 4 लोगों की अपनी जान गंवानी पड़ी। घायल महिला से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने मृतकों के परिजन को इस हादसे की जानकारी दे दी है।

मानव खोपड़ी मिलने से फ़ैली सनसनी, किसकी पता नहीं

Indore Car Fire : MY अस्पताल के बाहर कार में अचानक लगी आग, देखें VIDEO

मध्यप्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एमवायएच के बाहर आज दोपहर एक कार में अचानक आग लग गई। कार में आग लगते ही अफरा-तफरी मच गई। कार में आग ठीक अस्पताल के गेट के पास लगी थी। ऐसे में जो जहां खड़ा था, वहीं रुक गया। आनन-फानन में लोगों ने पुलिस के साथ ही फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। लेकिन तब तक आग पूरी कार में फैल गई थी। देखते-देखते पूरी कार जलकर खाक हो गई। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। कार में आग किस वजह से लगी थी। फिलहाल इसकी वजह साफ नहीं हो पाई है।

अंग्रेजी शराब की 1000 पेटी मिली, इतनी है कीमत

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.