इंदौर को मिली सौगात, होंगे 2 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच

0

देश में इस वक़्त वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) की धूम मची हुई है। वहीं बीसीसीआई (BCCI) ने इस बार के घरेलू सीजन के कार्यक्रमों की घोषणा कर दी है। भारतीय क्रिकेट टीम के घरेलू सीजन 2019-20 के लिए BCCI द्वारा घोषणा की गई है। इस सीजन में दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश, वेस्टइंडीज, जिम्बाब्वे और आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम भारतीय दौरे पर रहेंगी। 2019-20 के इस सीजन के दौरान कुल 26 मैच आयोजित किए जाएंगे। इस सीजन में होने वाले इन 26 मैचों में 5 टेस्ट, 9 वनडे और 12 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले जाने हैं।

छात्राओं के वॉशरूम में झांक रहा था कर्मचारी

जहां पिछले साल हुए आईपीएल (IPL) में मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के होल्कर स्टेडियम को दरकिनार कर दिया गया था। वहीं एक लंबे अरसे के बाद इसी होल्कर स्टेडियम में टेस्ट और टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच आयोजित किए जाएंगे। इस बार के घरेलू सीजन में BCCI ने इंदौर शहर को अंतर्राष्ट्रीय मैचों की सौगात दी है। इंदौर शहर को इन अंतर्राष्ट्रीय मैचों की मेजबानी करने का अवसर प्राप्त हुआ है। जब भी इंदौर शहर में किसी मैच का आयोजन किया गया है तब-तब क्रिकेटप्रेमियों ने स्टेडियम में कोई जगह खाली नहीं छोड़ी। BCCI के इस एलान के बाद से ही शहर के क्रिकेटप्रेमियों में जमकर उत्साह देखने को मिल रहा है।

संभागायुक्त के निर्देश दोहराकर लूटी वाहवाही

एक बेहद लंबे समय के बाद एक बार फिर शहर के क्रिकेटप्रेमियों को बड़ी सौगात मिली है। मिली जानकारी के अनुसार 14 से 18 नवंबर 2019 तक यहां बांग्लादेश के साथ भारतीय टीम का टेस्ट मैच आयोजित किया जाएगा। इसके बाद 7 जनवरी 2020 को शहर के होल्कर स्टेडियम में जिम्बाब्वे के खिलाफ टी-20 मैच का आयोजन किया जाएगा। इंदौर का यह होल्कर स्टेडियम IPL की टीम किंग्स इलेवन पंजाब का होम ग्राउंड है। लेकिन पिछले साल पंजाब टीम के मैनेजमेंट और स्टेडियम प्रशासन के बीच विवाद हो गया था जिस वजह से यहां कोई भी मैच आयोजित नहीं हो सका था।

गर्भवती महिला से दुष्कर्म, बच्चे की मौत

Share.