website counter widget

image1

image2

image3

image4

image5

image6

image7

image8

image9

image10

image11

image12

image13

image14

image15

image16

image17

image18

एक खत जिसने राम रहीम को पहुंचाया हवालात

0

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को पंचकूला की विशेष सीबीआई कोर्ट ने, पत्रकार छत्रपति मर्डर केस में शुक्रवार को दोषी करार दिया है। गुरमीत राम रहीम सहित चार अन्य लोगों को भी इस मामले में दोषी करार दिया गया है। राम रहीम पहले ही साध्वी से यौन शोषण मामले में रोहतक की सुनारिया जेल में कैद हैं। कैदी राम रहीम की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अदालत में हुई। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख को साध्वी के एक खत ने जेल की हवा खिला दी।

गुरमीत राम रहीम के पूरे साम्रज्य को ख़त्म करने वाली पीड़ित साध्वी ने, केवल एक खत के जरिए राम रहीम का पूरा किला गिरा दिया। गुरमीत राम रहीम का काला चिट्ठा खोलने वाले इस खत में साध्वी ने लिखा था कि, राम रहीम डेरा की साध्वियों से कहता था, “श्री कृष्ण भगवान थे, उनके यहां 360 गोपियां थीं। जिनसे वह हर रोज़ प्रेम लीला करते थे। फिर भी लोग उन्हें परमात्मा मानते हैं, यह कोई नई बात नहीं है।” इसके आगे खत में साध्वी ने अपने बारे में बताते हुए लिखा कि, “मैं बीए पास लड़की हूं। मेरे परिवार के सदस्य महाराज के अंध श्रद्धालु हैं। जिनकी प्रेरणा से मैं भी डेरे में साधू बनी थी। एक दिन डेरे के ऊपर वाले कमरे में जाकर मैंने देखा, महाराज बेड पर बैठे हैं। हाथ में रिमोट है, सामने टीवी पर ब्लू फिल्म चल रही है। बेड के सिरहाने की ओर एक रिवॉल्वर रखा हुआ है।”

आगे बताते हुए साध्वी ने खत में लिखा था कि, “मुझे देखकर महाराज ने टीवी को बंद कर दिया और मुझे साथ बिठाकर पानी पिलाया। इसके बाद महाराज ने मुझसे कहा कि, मैंने तुम्हें अपनी खास प्यारी समझकर बुलाया है। महाराज ने मुझे बांहों में भरते हुए कहा कि, हम तुझे दिल से चाहते हैं। तुम्हारे साथ प्यार करना चाहते हैं।” इसके बाद अपने खत में साध्वी ने बताया कि, “मेरे विरोध करने पर उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि हम ही खुदा हैं।” अपने खत में राम रहीम की काली करतूतों का खुलासा करते हुए साध्वी ने आखिरी में लिखा कि, “हमें सफेद कपड़े पहनना, सिर पर चुन्नी रखना, किसी आदमी की तरफ आंख न उठाकर देखना, आदमी से 5-10 फुट की दूरी पर रहना महाराज का आदेश है। दिखाने के लिए हम देवी हैं, मगर हमारी हालत वेश्याओं जैसी है।” साध्वी के इस खत से पूरे डेरे में हड़कंप मच गया और गुरमीत राम रहीम पहुंच गए हवालात। खुद को खुदा बताने वाले गुरमीत राम रहीम के कुकर्म, एक साध्वी के खत ने सबके सामने ला दिए। (प्रभात)

पढ़े- खून से सनी सनसनीखेज लव-स्टोरी

लोकसभा से पहले राहुल का दुबई दौरा…

48 घंटे में घर की ये परेशानी दूर…

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.