रेड लाइट एरिया में कोठा संचालिका को गोली मारी,मौत

0

अपनी अय्याशी के कारण एक शख्स ने महज 300 रुपए के लिए मेरठ की एक कोठा संचालिका की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। रेड लाइट एरिया में गोली चलने की घटना के बाद हड़कंप मच गया। सब लोग सहम गए और डर के कारण कई कोठे बंद हो गए। इसके बाद बदमाश हथियार लहराते हुए वहां से भाग निकले।

यह वारदात मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के रेड लाइट एरिया की है। जिस्मफरोशी के इरादे से कोठे पर पहुंचे बदमाश ने नशे की हालत में पहले कोठा संचालिका से विवाद किया और विवाद बढ़ने पर उसे गोली मारकर वहां से फरार हो गया। महज 300 रुपए के लिए नशेड़ी अय्याश ने कोठा संचालिका से पहले बदतमीजी की और बाद में विवाद होने पर उसे गोली मार दी। पहले देर तक चले विवाद में अपराधी कोठा संचालिका को जान से मारने की धमकी भी दे चुका था। कोठा संचालिका का नाम जरीना बताया जा रहा है।

धमकी देने के कुछ देर बाद अपराधी अपने एक साथी के साथ वहां वापिस आया और कोठा संचालिका जरीना के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। सिर में गोली लगने के कारण कोठा संचालिका जरीना की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद बदमाश वह से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। वारदात की खबर मिलते ही थाना ब्रह्मपुरी पुलिस मौके पर पहुंची।  रेड लाइट एरिया में कोठा संचालिका की हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।

घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने लोगों से पूछताछ की और अपराधियों की छानबीन की। महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस कई बिन्दुओं पर मामले की तफ्तीश कर रही है। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है।

Share.