लड़कियों की तस्वीरें देखते पकड़े गए विधायक…

0

कर्नाटक विधानसभा के अंदर सदन की कार्यवाही के दौरान मोबाइल पर लड़कियों की तस्वीरें देखते हुए पकड़े गए विधायक ने सफाई पेश की है। बसपा विधायक एन.महेश ने सफाई देते हुए कहा कि वह अपने लिए बहू देख रहा था। महेश ने मीडिया पर निशाना साधते हुए इस मुद्दे को सनसनीखेज बनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने बचाव में कहा कि वे अपने बेटे के लिए जीवनसाथी ढूंढ रहे थे।

बहू की तलाश

विधायक एन महेश ने कहा, “हां, मैं मोबाइल अंदर लेकर गया था। यह मेरी गलती है, मैं आगे से ऐसा नहीं करूंगा। मैं एक पिता के होने के नाते अपने पुत्र के लिए परफेक्ट मैच देख रहा था। मैं अपने बेटे के लिए दुल्हन ढूंढ रहा थ इसलिए मैं मोबाइल लेकर गया था और प्रोफाइल देख रहा था।

इकलौते विधायक

बता दें कि एन.महेश कर्नाटक के कोल्लेगल से इकलौते बसपा विधायक हैं। मंगलवार को सदन के अंदर वे मोबाइल चला रहे थे। उनकी यह हरकत कैमरे में रिकॉर्ड हो गई थी। विधानसभा और विधान परिषद की कार्यवाही के दौरान सदस्यों का मोबाइल ले जाना मना होता है, परंतु अकसर देखने में आता है कि सदस्य इसका अनुपालन नहीं करते हैं।

विधायक देख रहे थे महिला नेता की तस्वीर

इससे पहले भी विधानसभा सत्र के दौरान भाजपा विधायक मोबाइल में कांग्रेस की एक महिला नेता की तस्वीर देखते पकड़ा गया था। इसके बाद स्पीकर कगोडु तिम्माप्पा ने आदेश दिया था कि विधायक सदन की कार्यवाही के दौरान मोबाइल लेकर न आएं।

कर्नाटक  : बसपा के इकलौते विधायक एन.महेश ने दिया इस्तीफा

विधायक की संपत्ति में 1397 फीसदी बढ़ोतरी

मप्र चुनाव: बसपा की पहली लिस्ट जारी

Share.