कंगना ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर दी यह जानकारी

0

बॉलीवुड क्वीन और बिन्दाज बोल के लिए फेमस कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सबसे खुलकर पंगा ले चुकी है. सोशल मीडिया पर सक्रियता से कंगना रनौत आगे आईं और बॉलीवुड में चल रहे मूवी माफिआयों पर सुशांत की मौत और उनका करियर तबाह करने का आरोप खुल कर लगा रही हैं. कंगना रनौत ने सबसे पहले सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग की. अब सोशल मीडिया के बड़े प्लेटफोर्म ट्विटर पर कंगना ने आधिकारिक तौर पर एंट्री कर ली है.इससे पहले उनका सोशल मीडिया अकाउंट कंगना रनौत टीम चला रही थी. लेकिन अब कंगना ने इसका नाम बदलकर कंगना रनौत कर दिया है. यह अकाउंट अब उनका आधिकारिक अकाउंट बन गया है. कंगना ने अपने अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया है.


कंगना रनौत ने वीडियो में कहा, “मुझे फिल्मों में काम करते हुए 15 साल हो गए हैं. और इस 15 साल में मेरे ऊपर बहुत प्रेशर आए हैं कि मुझे सोशल मीडिया ज्वॉइन करना चाहिए. सिर्फ इतना ही नहीं ऐसे कई मौके भी मेरे सामने आए कि करोड़ों की डील साइन करनी थी लेकिन शर्त यह थी कि मुझे सोशल मीडिया पर आना होगा लेकिन मैंने जाने दिया.”


देखिए कंगना रनौत का वीडियो-

कंगना ने आगे कहा,”दूसरी तरफ कई लोगों ने मेरे सोशल मीडिया पर न रहने का फायदा भी उठाया और कहा कि मैं चुड़ैल हूं. मेरे पैर उलटे हैं. लेकिन फिर भी मुझे जरूरी नहीं लगा कि मुझे सोशल मीडिया पर आना चाहिए. मुझे लगा कि मैं कलाकार हूं तो मुझे अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को हर मुद्दे पर जागरूक करना चाहिए. और ठीक मैंने वैसे ही किया. मैंने महिला सशक्तिकरण को लेकर कई फिल्में भी किये.”

कंगना रनौत ने आगे कहा, “सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मैंने सोशल मीडिया की पावर देखी है. किस तरह से पूरा विश्व एक साथ आकर जिस तरह से सुशांत के लिए लड़ रहा है और इसमें हमें सफलता भी मिली है इसकी वजह मुझे सोशल मीडिया से काफी उम्मीदें हो गई हैं. मुझे बहुत आशाएं बंध गई है कि जो भी अब नए भारत में बदलाव करना चाहते हैं वह हम इसके जरिए कर सकते हैं. इसके जरिए आवाज उठा सकते हैं. इसलिए मैं फर्स्ट टाइम ट्विटर पर एंट्री ले रही हूं. और इसके जरिए मुझे कई लोगों को जानने का मौका मिलेगा.”

Share.