सुशांत: कंगना ने कहा, आरोप साबित नहीं हुए तो पद्मश्री लौटा दूंगी

0

कंगना रनौत ने बॉलीवुड के कई बड़े डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और एक्टर पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर सीधा निशाना साधा है. वे इस मामले में लगातार खुल कर सामने आ रही है और उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म ही सुशांत के सुसाइड का बड़ा कारण है. अब इन्हीं आरोपों पर कंगना ने नए सिरे से दावा किया है कि अगर वे अपने आरोप साबित नहीं कर पाईं तो सरकार द्वारा दी गई सबसे प्रतिष्ठ‍ित अवॉर्ड पद्मश्री लौटा देंगी.

राजस्थान : फ़ोन रिकॉर्डिंग की सीबीआई जाँच की मांग

View this post on Instagram

It is important to give talent their due. And if celebrities are struggling with personal and mental health issues, the media should try and emphasize with them, rather than making it difficult for them!

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

मामले पर बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा- ‘मुंबई पुलिस ने मुझे बुलाया और मैंने भी उनसे पूछा कि मैं मनाली में हूं और क्या आप किसी को मेरे यहां भेज सकते हैं मेरा बयान लेने के लिए, लेकिन उसके बाद मुझे कोई जवाब नहीं मिला. मैं बता रही हूं, कि अगर मैंने कुछ ऐसा कह दिया हो, जिसकी मैं गवाही नहीं दे सकती, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती और जो जनता के हित में नहीं है तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी. मैं उसकी हकदार नहीं हूं फिर. मैं वो इंसान नहीं हूं जो इस तरह के बयान दे और अब तक मैंने जो कुछ भी कहा है वो जनता के हित में ही है’.

Hemant Soren Death Threat : झारखंड के सीएम को आया जान से मारने का मेल

kangana reaction on sushant singh suicide: कंगना रनौत ...

बता दे कि एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद  नेपोटिज्म के खिलाफ लगातार आवाज उठ रही है और कई सितारें इसके खिलाफ खुल कर अपनी राय दे रहे है जिनमे कंगना सबसे बेबाक है 

Kangana Ranaut blasts blind items in wake of Sushant Singh Rajput ...

सुशांत की मौत पर कंगना ने कहा था कि वे सुसाइड नहीं कर सकते, ये एक प्लान्ड मर्डर है. हालांकि कंगना का ये मतलब नहीं था कि किसी ने सुशांत का मर्डर किया है पर कुछ लोगों के दबाव में आकर एक्टर ने जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया. कंगना ने यह भी कहा था कि सुशांत एक रैंक होल्डर है वो इस तरह का जानलेवा कदम नहीं उठा सकते. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.  आत्महत्या और हत्या की गुत्थी अब तक नही सुलझी है इसीलिए पुलिस इस मामले की जांच में लगी है.

Rajasthan Government Crisis Audio : सुरजेवाला के हाथ लगा राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश का ऑडियो

Share.