लाल परेड नहीं यहां होगी कमलनाथ की ताजपोशी…

0

मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार का वनवास खत्म हो गया। इसके बाद पार्टी ने कमलनाथ को प्रदेश का मुख्यमंत्री नियुक्त किया है। वहीं कमलनाथ के नाम की घोषणा होने के बाद पहले लाल परेड ग्राउंड में शपथ ग्रहण की तैयारियां शुरू हो गई थीं, लेकिन अब समारोह जंबूरी मैदान पर होगा।

अब भोपाल के जंबूरी मैदान में शपथग्रहण समारोह की तैयारियां शुरू हो गई हैं। कमलनाथ के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां पहले भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में की जा रही थीं, परंतु समर्थकों की संख्या को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम जंबूरी मैदान में होगा। इस समारोह में एक लाख से ज्यादा लोगों के आने की संभावना है।

वहीं कमलनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहनसिंह, चंद्रबाबू नायडू और मायावती जैसे नेताओं के आने की ख़बर है। कांग्रेस नेता गिरीश कुमार ने कहा कि पार्टी 15 वर्ष बाद प्रदेश में वापसी कर रही है। ऐसे में शपथ ग्रहण समारोह किसी त्योहार से कम नहीं लगना चाहिए। पार्टी कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए पूरी तैयारियां कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जंबूरी मैदान में हेलीपैड भी बनाया जा रहा है और सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतज़ाम किए जा रहे हैं।

आखिर क्यों तिहाड़ जेल गए थे कमलनाथ

जानें आखिर कौन हैं मप्र के नए सीएम कमलनाथ ?

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बने कमलनाथ

Share.