लोकसभा चुनाव में ‘कमल’ की एंट्री

3

अभिनेता से राजनेता बने साउथ के हीरो कमल हासन ने आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी निश्चित तौर पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी। हासन की पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) एक कमेटी बनाकर जल्द ही उम्मीदवारों का चयन करेगी। उनकी पार्टी पूरी तरह से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है।

हालांकि हासन ने किसी भी पार्टी से गठबंधन करने के सवाल को टाल दिया है। हासन अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए तमिलनाडु के सभी जिलों का दौरा कर रहे हैं। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर हासन ने कहा कि अभी पार्टी का पूरा ध्यान तमिलनाडु के विकास पर केंद्रित है। इसके बाद हासन ने कहा कि उनकी पार्टी समान विचार वाली पार्टी से गठबंधन करेगी।

फिलहाल, हासन पिछले दिनों आए गाजा चक्रवात से प्रभावित हुए जिलों का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि तमिलनाडु की जनता के लिए जो कार्य सही होगा, हमारी पार्टी वही कार्य करेगी। एआईएडीएमके के 18 विधायकों की सदस्यता खत्म होने और 2 विधायकों की मौत हो जाने की वजह से मौजूदा समय में तमिलनाडु में 20 सीटें रिक्त हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान ही यहां विधानसभा उपचुनाव भी हो सकते हैं। इन दोनों ही चुनावों में उतरने के लिए हासन ने तैयारी कर ली है।

पॉक्सो एक्ट में बदलाव पर बोले कमल हासन

अमिताभ और कमल हासन के साथ फोटो में ट्रोल हुई काजोल

जब देश छोड़ने को तैयार हो गए थे कमल हासन

हिन्दू आतंकवाद वाले बयान पर बढ़ा कमल हासन का विरोध

Share.