बीजेपी के कार्यालय 500 कार्यालयों का काम पूरा, जनसख्याँ के हिसाब से कोरोना नियंत्रण में-नड्डा

0

 देश कोरोना से लड़ रहा है और भारतीय जनता पार्टी देश भर में पांच सौ कार्यालय बना चुकी है साथ ही तीन सौ और कार्यालयों पर काम चल रहा है. इस बात पर दुःख जाहिर किया जाये या ख़ुशी यह तो शोध का विषय है लेकिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को कर्नाटक के नौ कार्यालयों का शिलान्यास करते हुए ये बात फिर दोहराई . इससे पहले वे बड़े गर्व से कोरोना काल में 28 जुलाई 2020 को ट्विट में कहते है कि अमित शाह के नेतृत्व में 500 बीजेपी कार्यालय का काम पूरा हुआ और 400 का चल रहा है जल्द ही देशभर में बीजेपी कार्यालय होगे, यह मेरी जिम्मेदारी है .

Who is J P Nadda, the new BJP President- जेपी नड्डा ...

एक बार फिर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली से कर्नाटक के कार्यकतार्ओं को संबोधित करते हुए कहा, मुझे आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि देशभर में लगभग 500 कार्यालय बन चुके हैं और 300 पर काम चल रहा है, जिनमें ये कर्नाटक में 9 कार्यालय भी शामिल हैं. 2014 में पदभार संभालने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि हमें हर जिले में भाजपा का कार्यालय बनाना चाहिए. जेपी नड्डा ने कहा कि इससे कार्यकतार्ओं के अंदर एक संस्कार पैदा होता है और राजनीतिक सोच भी बढ़ती है. ये नए कार्यालय सभी आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित होंगे. कांफ्रेंस हॉल, ई.लाइब्रेरी, रिसर्च सेक्शन, आईटी विभाग के साथ ही कार्यकतार्ओं के बैठने की बेहतर सुविधा होगी. साथ ही विकराल रूप ले चुकी महामारी कोरोना पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि देश में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या जनसंख्या की दृष्टि से बेहद सीमित संख्या में हैं और वह भी नियंत्रण की सीमा में.

मनमोहन सिंह पर जेपी नड्डा का पलटवार ...

कर्नाटक में भाजपा के आठ जिला कार्यालयों व एक मंडल कार्यालय का शिलान्यास करने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, भारत 130 करोड़ का देश है. ठीक है, आज कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या हाई होगी, लेकिन स्वास्थ्य के क्षेत्र में हमेशा किसी भी संख्या को प्रति मिलियन के हिसाब से मापा जाता है. उन्होंने कहा, जब प्रति मिलियन के हिसाब से मापा जाता हैं तो 130 करोड़ के देश के हिसाब से हमारे यहां कोरोना के संक्रमित मामले भी सीमीत हैं. वे भी नियंत्रण की सीमा में.

Share.