Hemant Soren Death Threat : झारखंड के सीएम को आया जान से मारने का मेल

0

”सुधर जाओ नहीं तो जान से मार दिए जाओगे ”यह धमकी झारखंड के मुख्यमंत्री को एक मेल में लिखी गई है.एक धमकी भरे मेल में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जान से मारने की धमकी मिली है. मेल में उन्हें हिदायत दी गई है कि अगर वे नहीं सुधरे तो जान से हाथ धो बैठेंगे. इस मेल ने पुरे प्रदेश को हिला कर रख दिया है. धमकी भरे मेल के बाद राज्य के प्रशासनिक अमला एक्टिव हो गया है. मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया.

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की तिथि को लेकर बड़ी खबर

सीआइडी ने एसआइटी को ई-मेल भेजने वाले अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी का आदेश दियागया और खोजबीन शुरू की जा चुकी है. सीएम हेमंत सोरोन को भेजे गए दो धमकी भरे मेल में लिखा गया है कि सुधर जाओ नहीं तो जान से मार देंगे. इस मामले में रांची के साइबर थाने में प्राथमिकी FIR दर्ज की जा चुकी है. सीआईडी ने उस ईमेल एड्रेस के आईपी एड्रेस को निकाल लिया है और उसके आधार पर अपराधियों की तलाश में जुट गई हैं. 

राम की तलाश में ओली का पुरातत्व विभाग

फिलहाल गोपनीय तरीके से मामले की पड़ताल की जा रही है.हाल के दिनों में नक्सलियों के द्वारा रांची में पोस्टरबाजी की गई थी.. जाँच में लगी टीम हर छोटे से छोटे पहलू पर गौर कर रही है. इससे पहले प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे रघुबर दास को भी ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़: AMU में हिन्दु छात्रा के ट्वीट पर बवाल, जानिए पूरा मामला

Share.