website counter widget

election

गाय  व सूअर का मांस खाते थे नेहरू – भाजपा विधायक

0

157 views

अपने बयान से सुर्खियों में रहने वाले राजस्थान के भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने फिर विवादित बयान दिया। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के खिलाफ गलत टिप्पणी की है। उन्होंने जवाहरलाल नेहरू के आगे पंडित लगाने को साजिश करार दिया है।

विधायक आहूजा ने कहा कि जवाहरलाल नेहरू गाय और सूअर का मांस खाते थे| आखिर मांस खाने वाला पंडित कैसे हुआ। उन्होंने कहा कि गाय हिन्दुओं के आस्था का केंद्र है और सूअर को मुस्लिम भी नहीं खाते, लेकिन जवाहरलाल ने किसी को नहीं छोड़ा।

मीडिया से मुखातिब होते हुए आहूजा ने कहा कि जवाहरलाल नेहरू ने नाम के आगे पंडित लगाकर ब्राह्मणों के वोट को अपने पक्ष में जोड़ा और बाबू जगजीवन राम से कांग्रेस की नज़र दलितों के वोटबैंक पर रही, लेकिन अब कांग्रेस की पोल खुल चुकी है। अब दलितों ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है।

उन्होंने कहा कि बिहार, राजस्थान, यूपी और उत्तर में दलितों ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया क्योंकि देश की जनता कांग्रेस के जातिवाद खेल को समझ चुकी है। जितनी सीट कांग्रेस के खाते में पिछले चुनाव में आई थी, उससे कम आगामी चुनाव में कांग्रेस के खाते में आएंगी। आहूजा ने आगे कहा कि कांग्रेस के बाद जातिवाद की राजनीति बसपा, सपा और डीएमके कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.