आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, आतंकी फरार

0

भारतीय सेना का मिशन ऑलआउट जारी है और भारतीय सेना लगातार आतंकियों का सफाया करने में लगी है। जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना चुन-चुनकर आतंकियों को जहन्नुम पहुंचा रही है। इसी कड़ी में आज तड़के आतंकियों और सुरक्षा बलों में मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से फायरिंग हुई, फिर इसके बाद आतंकी फरार हो गए। तकरीबन आधे घंटे से फायरिंग रुकी हुई है और आतंकियों को तलाशने के लिए सेना की तरफ से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़: दरअसल, सुरक्षा एजेंसियों को जम्मू-कश्मीर के शोपियां के संग्राम गांव में कुछ आतंकियों के होने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना मिलने पर आज तड़के सुरक्षाबलों द्वारा पूरे इलाके को घेर लिया गया। आतंकियों को इस बात की भनक लगते ही उन्होंने सुरक्षाबलों पर हमला बोल दिया और जमकर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया। दोनों ओर से फायरिंग हुई और इसी मुठभेड़ के दौरान आतंकी फरार होने में कामयाब रहे। फिलहाल तकरीबन आधे घंटे से फायरिंग थमी  है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश के लिए सर्च अभियान भी शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि रविवार को पुलवामा में भी आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिस पर सुरक्षाबलों ने पुलवामा में तलाशी अभियान चलाया था। सुरक्षाबलों के इस अभियान के दौरान हिंसा भड़क उठी थी और स्थानीय युवाओं ने सुरक्षाबलों पर पत्थर बरसाना शुरू कर दिए थे। स्थिति को काबू करने के लिए सुरक्षाबलों को आंसू गैस के गोले दागने पड़े। इसके पहले भी गुदूरा गांव में भी युवाओं ने विरोध किया था और सेना पर पथराव किया गया था, जिसके बाद शनिवार 1 दिसंबर की रात को सेना ने कोकरनाग के सोफशाली इलाके में छापा मारकर 8 पत्थरबाजों को हिरासत में ले लिया था।

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

कुलगाम में मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

मुठभेड़ में शहीद हुए 12 सुरक्षाकर्मी

Share.