प्रज्ञा ऋचा श्रीवास्तव होंगी सीएम की ओएसडी

0

मुख्यमंत्री का पदभार संभालते ही कमलनाथ ने अपनी टीम बनाने की कवायद शुरू कर दी है। अधिकारियों की अपने हिसाब से जमावट की जा रही है। इसकी शुरुआत आधा दर्जन प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले से शुरू हो गई है। वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी के लिए नाम तय हो गया है। 1991 बैच की आईपीएस अधिकारी प्रज्ञा ऋचा श्रीवास्तव(IPS Pragya Richa Shrivasta) सीएम की ओएसडी होंगी। प्रशासन ने इससे संबंधित आदेश जारी कर दिए हैं।

1991 बैच की आईपीएस अधिकारी प्रज्ञा ऋचा श्रीवास्तव(IPS Pragya Richa Shrivasta) वर्तमान में एससी-एसटी वेलफेयर की एडीजीपी हैं। इस पद के लिए प्रज्ञा ऋचा के अलावा शैलेश सिंह के नाम की भी चर्चा थी, परंतु प्रज्ञा ऋचा को ओएसडी बनाया गया।

इससे पहले बुधवार को प्रशासनिक सर्जरी हुई। राज्य शासन ने आधा दर्जन प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले किए हैं, जिसमें लंबे वक्त से मुख्यमंत्री सचिवालय में कार्य देख रहे प्रमुख सचिव विवेक अग्रवाल एवं हरिरंजन राव को सीएम सचिवालय से निकाल दिया है। वहीं अशोक बर्णवाल प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री बने रहेंगे।

शासन ने मंगलवार को छिंदवाड़ा एसपी अतुल सिंह को हटा दिया। छिंदवाड़ा एएसपी कमल मौर्य को भी हटाकर पुलिस मुख्यालय पदस्थ किया है। उनके स्थान पर पुलिस मुख्यालय में पदस्थ एएसपी शशांक गर्ग को छिंदवाड़ा का नया एएसपी बनाया है।

कलेक्टर के तबादले पर यहां जश्न का माहौल

अब विश्वविद्यालयों में भी तबादले !

किसानों पर फ़िदा कमलनाथ

Share.