आईपीएल के इतिहास का सबसे रोमांचक दिन,खेले गए तीन तीन सुपर ओवर

0

आईपीएल का 13वां सीजन सऊदी अरब के शहरों में खेला जा रहा है. कल का संडे आईपीएल के इतिहास का सबसे सुपर संडे साबित हुआ जब एक ही दिन में तीनतीन सुपर ओवर खेले गए .आईपीएल के खेले गए कल दोनों मुकाबलो का निर्णय सुपर ओवर के द्वारा निकाला गया. इस तरह से दर्शकों के लिए यह बड़ा रोमांचकारी दिन रहा.आईपीएल के इतिहास में रिकॉर्ड भी है जब एक दिन में खेले गए दोनों मैचों का निर्णय सुपर और से हुआ होगा इससे पहले आईपीएल के 13 साल के रिकॉर्ड में ऐसा अभी तक नहीं हुआ था.

आईपीएल का 35 वां मैच कल सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच में खेला गया.कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस मैच में 163 रन बनाए जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की पारी भी 163 पर जा पहुंची. मामला सुपर और मे पहुंच गया.सनराइज ने 2 रन बनाए और फर्गुसन ने 2 विकेट चटका दिए निर्णय केकेआर के पक्ष में रहा.

सुपर संडे का दूसरा मुकाबला और आईपीएल का 36 वां मैच पंजाब और मुंबई के बीच था. किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई के बीच खेले गए इस मुकाबले में मुंबई में बल्लेबाजी करते हुए 176 रनों का लक्ष्य दिया जिसे पंजाब ने 176 रन बनाते हुए सुपर आवर तक पहुंचा दिया.बुमराह ने पहले गेंदबाजी की और 5 रन दिए जवाब में मोहम्मद शमी ने भी महज 5 रन खर्च किए.रोमांचक मुकाबले का सुपर भी टाई रहा. नतीजतन दोबारा सुपर ओवर खेला गया.अबकी बार मुंबई ने 6 गेंदों पर 12 रन बनाए जवाब में पंजाब ने 4 गेंदों में 15 रन ठोक डाले

Share.