आईपीएल शेड्यूल से जुड़ी बड़ी खबर!

0

कोरोनावायरस के कारण IPL का 13वां सीजन खेलने के लिए टीमे संयुक्त अरब अमीरात (UAE) पहुंच गईb है. सप्ताह से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी BCCI ने अभी तक लीग का शेड्यूल जारी नहीं किया है. सूत्रों की मानें तो कुछ फ्रेंचाइजियों ने भारतीय बोर्ड से जल्दी से जल्दी शेड्यूल जारी करने की अपील की है.

सूत्रों के मुताबिक BCCI कब शेड्यूल शेयर करेगा इसका अभी पता नहीं चला है. एक सूत्र ने कहा, ‘हमने बीसीसीआई से दोनों तरीकों-मौखिक और मैसेज के माध्यम से अपील की है कि वह जल्दी से जल्दी शेड्यूल की घोषणा करे ताकि हम उसके हिसाब से प्लान कर सकें.

सूत्र ने कहा, ‘कोई कहता है सोमवार, कोई कहता है मंगलवार हमें कार्यक्रम मिल जाएगा, लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते.’ बीसीसीआई ने हाल ही में अमीरात क्रिकेट बोर्ड (UAE) के अधिकारियों से बात की और कार्यक्रम तथा यातायात को लेकर सभी मुद्दे सुलझा लिए गए.  अबुधाबीमें भी लीग के मैच खेले जाने हैं.और यहां फिलहाल कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है जिसके कारण आईपीएल के शेड्यूल में देरी हो सकती है. इसके अलावा दुबई और शारजाह में भी मैच खेले जाएंगे. वही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के 13 खिलाड़ियों के कोविड-19 पॉजिटिव निकलने के बाद लीग पर काले बादल भी मंडरा रहे

ब्रेकिंग न्यूज़: भारत-चीन के सैनिक एक बार फिर आमने सामने


कोविड-19 ने भी फ्रेंचाइजियों को परेशान कर दिया है. सूत्र ने कहा, ‘उन्हें हमें कम से कम सदस्यों के बारे में भी बताना चाहिए. कौन कौन संक्रमित हुआ है, यह हमारी सुरक्षा के लिए काफी जरूरी है.’आईपीएल-13 का आयोजन 19 सितंबर से शुरू हो रहा है.

Share.