मोदी- योगी बने असामाजिक तत्वों का शिकार

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने दोबारा केंद्र में सरकार बनाते ही कई ताबड़तोड़ फैसले लिए। अब इन फैसलों के बाद प्रतिशोध लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के चित्र पर कई असामाजिक तत्वों ने खालिख पोत दी है। चोलापुर थाना क्षेत्र के धरसौना में सौभाग्य योजना के होर्डिग में बने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Ink On PM Modi Yodi Adityanath Poster) की तस्वीर पर कालिख पोतने का मामला सामने आने के बाद हंगामा मच गया|

कश्मीर के बाद शाह-मोदी के निशाने पर नक्सलवादी

Ink On PM Modi Yodi Adityanath Poster :

जानकारी के अनुसार, वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र में पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ (Ink On PM Modi Yodi Adityanath Poster) की फोटो पर कालिख पोतने की खबर फैलते ही भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया और प्रदर्शन करने लग गए। कार्यकर्ताओं ने इस सम्बन्ध में थाने में शिकायत कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं। पार्टी नेता मुन्नू जायसवाल ने थानाध्यक्ष को पूरे मामले की जानकारी दी और कालिख पोतने वालों की गिरफ्तारी की मांग की।

बड़ा खुलासा, बीजेपी नेताओं की मौत का कारण विपक्ष का जादू-टोना, देखें video

मामले (Ink On PM Modi Yodi Adityanath Poster) की जानकारी मिलने के बाद थानाध्यक्ष चोलापुर हरिनारायण पटेल भी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। उन्होने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि आरोपियों की तलाश चल रही है। छानबीन के बाद प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक रमेश यादव ने होर्डिग की साफ-सफाई सफाई कर्मी से करवाई। यह कोई पहला मामला नहीं है ऐसा पहले भी हो चुका है। 11 अक्टूबर, 2018 को महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस का डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन था। तब भी उन्होने पीएम मोदी कि तस्वीर पर कालिख पोती थी।

Video Viral : खुलेआम तोड़ी जा रही है तमिलनाडु में अंबेडकर प्रतिमा

Share.