इंदौरियों को पसंद आई फिल्म ‘मनमर्ज़ियां’

0

बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार को अभिषेक बच्चन, विकी कौशल, तापसी पन्नू, सौरभ सचदेव और विक्रम कोचर स्टारर फिल्म ‘मनमर्ज़ियां’ रिलीज़ हुई है| फिल्म समीक्षकों को तो यह फिल्म काफी पसंद आ रही है, लेकिन इंदौरी दर्शकों को यह फिल्म कैसी लगी, यह जानने के लिए टैलेंटड इंडिया की टीम शहर के सी21 मॉल में दर्शकों से प्रतिक्रिया जानने पहुंची। फिल्म युवा दर्शकों के लिए बनाई गई है इसलिए यह फिल्म युवाओं को काफी पसंद आ रही है। हाउसफुल 3 के बाद दो साल बाद वापसी करने वाले अभिषेक बच्चन की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। विक्की कौशल और तापसी पन्नू ने भी अपने किरदार से पूरा न्याय किया है।

छात्रा अंकिता सोनी ने बताया कि उनको फिल्म मनमर्ज़ियां काफी पसंद आई। उन्हें तापसी पन्नू की एक्टिंग काफी अच्छी लगी। उन्होंने बताया कि अनुराग कश्यप का निर्देशन काफी अच्छा था और फिल्म देखने लायक है।

वहीं अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने आए आर्यन उजले ने कहा कि उनको फिल्म काफी अच्छी लगी। अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू के बीच की केमेस्ट्री उन्हें काफी पसंद आई। उन्होंने कहा कि मनमर्ज़ियां काफी अलग है। फिल्म ने पूरा पैसा वसूल दिया।

लोकेश बांगर ने कहा कि सभी ने काफी बेहतरीन एक्टिंग की है। फिल्म उन्हें काफी अच्छी लगी।

शिवम गौर ने कहा कि फिल्म ‘मनमर्ज़ियां’ देखकर उन्हें बहुत मज़ा आया। विक्की कौशल की हेयर स्टाइल उन्हें काफी अच्छी लगी।

राज रघुवंशी ने कहा कि उन्हें अभिषेक बच्चन काफी पसंद है। वे सिर्फ अभिषेक को देखने के लिए आए थे। राज ने कहा कि अभिषेक काफी समय बाद आए और उन्होंने काफी अच्छी एक्टिंग की।

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘गुलाल’ जैसी फिल्म के लिए पहचाने जाने वाले निर्देशक अनुराग कश्यप ने पहली बार रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बनाई है। फिल्म के साथ अनुराग ने पूरा न्याय किया है। हर बार की तरह इस बार भी अनुराग ने कश्यप ने अपनी फिल्म में बहुत कुछ नया दिखाया है। फिल्म में 14 गाने हैं, जो युवाओं को काफी पसंद आ रहे हैं। फिल्म ‘मनमर्ज़ियां’ को युवाओं को टारगेट कर बनाया गया है।

फिल्म की कहानी

रूमी (तापसी पन्नू), जिसके माता-पिता नहीं है। वह हॉकी खेलती है। रूमी विकी (विकी कौशल) से काफी प्यार करती है। दोनों की हरकतों की वजह से रूमी के दादा उसकी शादी जल्दी करना चाहते हैं। रूमी पहला मौका विकी को देती है, लेकिन वह अपने परिवार के साथ रिश्ता लेकर नहीं आता। रूमी उसको रिश्ता लाने के कई मौके देती है, उसके साथ घर से भागती भी है, लेकिन विकी शादी की जिम्मेदारी से हमेशा भागता ही नज़र आता है। परेशान होकर रूमी रौबी (अभिषेक बच्चन) से शादी कर लेती है। रौबी को रूमी और विकी की प्रेम कहानी को समझ लेता है। वह दोनों को फिर से मिलवाने की कोशिश में लग जाता है। वह जानता है कि रूमी विकी से सच्ची मोहब्बत करती है। अब रौबी, रूमी को विकी से मिलवा पाते हैं या नहीं, यह देखने के लिए आपको फिल्म देखने जाना होगा।

Share.