8 लाख की गाड़ी देखने पहुंच रहे लोग

0

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया द्वारा गुरुवार को लॉन्च की गई नई बाईक वी-स्ट्रॉम 650 एक्सटी एबीएस अब इंदौर भी पहुंच गई है। शहर के लोगों ने गुरुवार को बाइक की पहली झलक देखी। इंदौर के राज सुजुकी शोरूम पर उपलब्ध इस गाड़ी (Suzuki V-Strom 650XT ) की इंदौर में एक्स शोरूम कीमत 7.50 लाख रुपए है।

बेहतरीन क्लोजर बाइक  (Suzuki V-Strom 650XT ) को एक रेसिंग बाइक के तौर पर देखा जा रहा है।  लम्बी दूरी और एडवेंचर राइड के लिए इस बाइक को खास तौर पर कंपनी ने पेश किया है। गाड़ी के बारे में बेहद ही अच्छी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।वी-स्ट्रॉम 650 एक्सटी एबीएस में 4 सिलेंडर वाला 645 सीसी का ट्विन इंजन है। सुरक्षा के लिहाज से इसमें एंटी-लॉक ब्रेक सिस्टम यानी एबीएस भी दिया गया है।

बाइक के फ्रंट हैडर पाइप और इंजन केस पर प्लास्टिक प्रोटेक्शन दिया गया है। सुजुकी वी-स्टॉर्म 650 (Suzuki V-Strom 650XT) की असेंबलिंग के लिए भारतीय इंजीनियर्स को तकरीबन एक साल तक ट्रेनिंग दी जाएगी। अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में सुजुकी वी-स्ट्रॉम के दो वैरिएंट्स उपलब्ध हैं।

राज सुजुकी (Suzuki V-Strom 650XT) के जनरल मैनेजर दीपक चौधरी ने बताया कि इस मोटरसाइकिल को पूर्ण रूप से भारत के लायक बनाया गया है। आने वाले दिनों में इसे भारत में ही असेंबल किया जाएगा। भारतीय बाज़ार को ध्यान में रखते हुए इस मॉडल में ‘साड़ी गार्ड’ भी दिया गया है। यह इस वित्त वर्ष में कंपनी का तीसरा नया प्रोडक्ट है, जिसे ग्राहकों द्वारा पसंद किया जा रहा है।

वहीं कंपनी के सेल्स हेड अनिल खरे ने बताया कि अभी इस गाड़ी (Suzuki V-Strom 650XT) के बारे में जैसे-जैसे लोगों को जानकारी मिल रही है, वे शोरुम में इसे देखने के लिए पहुंच रहे हैं। ग्राहकों को बाइक का ट्रायल भी दिखाया जा रहा है। तेज़ रफ्तार गाड़ियों के शौकीन लोगों के लिए यह बाइक एक सर्वश्रेष्ठ विकल्प के रूप में स्थापित होगी।

2019 में आ रही हैं टाटा की दमदार कारें

2019 में लॉन्च होंगी Hyundai की शानदार कारें

2019  में मारुति की 3 दमदार कार

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.