ड्रामा, संगीत और फैशन का चला जादू…

0

इंदौर के प्रेस्टिज इंस्टीट्यूट में जारी वार्षिकोत्सव में दूसरे दिन भी एक से बढ़कर एक आयोजन हुए। कार्यक्रम में पहले दिन रॉक बैंड द्वारा खूबसूरत संगीत का समां बांधा गया। संगीत का ये जादू दूसरे दिन भी देखने को मिला। देश के विभिन्न क्षेत्रों से आए 30 से अधिक प्रतिभागियों के प्रदर्शन के साथ संगीत का मंथन चलता रहा। क्लासिक्स से रॉक संगीत तक और 90 की सदी से लेकर नवीनतम रिलीज़ तक के गीतों को प्रतिभागियों ने  छात्रों के सामने प्रस्तुत किया।

‘मंथन’  फेस्ट का दूसरा दिन भी मनोरंजन से भरपूर एवं सफल रहा। संगीतकार, डांसर्स, गायक और अन्य कलाकारों की अद्भुत प्रस्तुतियों ने कार्यक्रम के दूसरे दिन को सफल किया।

दूसरे दिन कार्यक्रम में ऑन स्टेज ड्रामा प्रतियोगिता भी हुई। इसमें कई प्रतिभागियों ने अपने अभिनय के हुनर का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में शाम को गायन प्रतियोगिता और फैशन शो का आयोजन हुआ। नाटक प्रतियोगिता के विषय में समाज के प्रमुख मुद्दों पर प्रकाश डाला गया।

प्रतिभागियों ने समाज के महत्वपूर्ण मुद्दों को अत्यंत संवेदनशील तरह से मंच पर प्रस्तुत किया। कई प्रस्तुतियों पर कार्यक्रम में उपस्थित दर्शक खुद को तालियां बजाने से नहीं रोक पाए। रंगारंग प्रस्तुतियों के बीच कार्यक्रम के दूसरे सफल दिन का सभी उपस्थित विद्यार्थियों और आमंत्रितों ने आनंद लिया।

Share.