मतगणना से ही पहले पत्रिका पर घोषित कर दिया विधायक

0

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 28 नवंबर को मतदान संपन्न हुआ है। राज्य में वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी, जिसके बाद प्रदेश में प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा। बावजूद इसके कुछ जगह अभी से लोगों ने प्रत्याशियों के जीत हार की घोषणा कर दी है। आमतौर पर तो अभी जुबानी जंग में ही लोग अपने उम्मीदवारों को जिता रहे हैं, लेकिन इंदौर के देपालपुर में तो एक व्यक्ति ने कांग्रेस प्रत्याशी के नाम के आगे विधायक लिखवाकर उन्हें बांट भी दिया है।

देपालपुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े विशाल पटेल का नाम एक कार्ड पर छपा देख खुद कांग्रेस नेता के प्रतिनिधि भी हैरत में हैं। इस पत्रिका पर विशाल पटेल का नाम और विधायक कैसे छप गया, वे भी सोच रहे हैं। वहीं जिस परिवार की यह शादी है वे भी इस बारे मंे जानकारी होने से इनकार कर रहे हैं।

इस पत्रिका के उपर संपर्क नंबर भी दिया हुआ है, जब टीम टैलेंटेड इंडिया की बातचीत उक्त परिवार से हुई तो उन्होंने इस तरह की कोई भी पत्रिका होने की बात से इनकार कर दिया। परिवार के अनुसार उनके यहां शादी फरवरी माह में है। अभी केवल पत्रिका के सैंपल बनवाए जा रहे हैं। इस सैंपल से छेड़खानी कर इसे किसने सोशल मीडिया में डाला, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है। परिवार के सदस्य नीरज परछैया ने बताया कि  वे इसकी शिकायत करेंगे।

वहीं कांग्रेस नेता विशाल पटेल का कहना है कि उन्हें इस कार्ड के बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि किसी ने भाववश इस तरह से नाम छाप दिया हो तो मैं इसकी जानकारी लेता हूं।

Share.