इंदौर : नसबंदी के बाद कुत्ते की मौत

1

इंदौर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां कुत्ते की मौत पर थाने में शिकायत दर्ज की गई। नसबंदी के लिए कुत्ते की मौत के कारण (Death Of A Dog Due To Sterilization) शिकायत की गई है। वहीं अफसरों पर भी लापरवाही के आरोप लगे हैं।

दरअसल, कनाड़िया थाने में जयश्री रायकवार ने शिकायत दर्ज करवाई है कि मोहल्ले से 14 दिसंबर को नगर निगम के कर्मचारी चार कुत्तों को नसबंदी (Death Of A Dog Due To Sterilization) के लिए ले गए थे। 18 दिसंबर को वे कुत्तों को वापस छोड़ने वाले थे। 20 दिसंबर को उन्होंने दो कुत्तों को मोहल्ले में छोड़ दिया। एक को दूसरी जगह ले जाकर छोड़ा।

वहीं एक कुत्ते के टांके खुले थे, जिसकी तीन दिन पहले मौत (Death Of A Dog Due To Sterilization) हो गई। रायकवार ने शिकायत में कहा है कि जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। साथ ही जो एक कुत्ते को कहीं छोड़ा गया है, उसे भी वापस लाकर दें। इस मामले में एक और शिकायत प्रियांशु जैन ने भी पुलिस पशु क्रूरता निवारण सहायता केंद्र कनाड़िया में की है। उन्होंने कुत्ते का पोस्टमॉर्टम भी करवाने को कहा, जो बाद में हो गया। पुलिस ने जांच का भरोसा दिलाया है।

भय्यू महाराज की करीबी संदेही युवती से पूछताछ

इंदौर में शाहिद मो.रफी ने सुनाए रफी साहब के नगमे

Best Tourism Place In Indore : रणजीत हनुमान मंदिर

Share.